Malang Trailer: 'मलंग' का ट्रेलर रिलीज, दिशा पटानी और आदित्य राय कपूर का दिखा दमदार अंदाज

Malang Trailer: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म 'मलंग' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, इस ट्रेलर में दोनोंं का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है...देखें Video

Malang Trailer: 'मलंग' का ट्रेलर रिलीज, दिशा पटानी और आदित्य राय कपूर का दिखा दमदार अंदाज

Malang Trailer: आदित्य राय कपूर (Aditya Roy Kapur) फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'मलंग' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है वीडियो
  • दमदार किरदार में नजर आईं दिशा पटानी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur),अनिल कपूर (Anil Kapoor), कुणाल खेमू और दिशा पटानी (Disha Patani) की अपकमिंग  फिल्म 'मलंग (Malang)' का ट्रेलर रिलीज हो गया. इस ट्रेलर में आदित्य राय कपूर और दिशा पटानी बेहद ही दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्म का पोस्टर तो पहले ही रिलीज हो चुका है. पोस्टर को फैन्स का काफी प्यार भी मिला था. अब 'मलंग (Malang Trailer)' के ट्रेलर को देख लग रहा है कि यह इस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक होगी. 'मलंग' का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. 

सुशांत सिंह ने JNU Attack पर किया ट्वीट, बोले- मुंह छुपा कर आतंकवादी आते हैं, देशभक्त...


आदित्य राय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म 'मलंग (Malang)' के ट्रेलर को रिलीज होते ही 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फिल्म को 'एक विलेन' के डायरेक्टर मोहित सूरी (Mohit Suri) ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के ट्रेलर में भी कहीं-ना-कहीं 'एक विलेन' की झलक दिखाई दे रही है. फिल्म के चारों लीड किरदार 'विलेन' होने के कटघरे में खड़े हैं, हालांकि इस फिल्म का असली विलेन कौन होगा इस बात का पता तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही चलेगा. 

सलमान खान ने लगाया शाहरुख खान पर आरोप, बोले- मेरी 'किरण' पर उन्होंने बनाई फिल्म...

वहीं, बता दें, फिल्म 'मलंग (Malang)' 7 फरवरी को रिलीज होगी.यह फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है तो वहीं इस फिल्म को मोहित सूरी ने निर्देशित किया है. फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी कहते हैं, "मैं आज दर्शकों के साथ मलंग का ट्रेलर साझा करने के लिए उत्साहित हूं.  इस फिल्म के साथ, मैं अनिवार्य रूप से एक ऐसे स्पेस में वापसी कर रहा हूं जिसका मैं सबसे अधिक आनंद लेता हूं, जो कि इंटेंस, दमदार और पागलपन से भरपूर है. मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों के लिए भी उतना ही रोमांचक अनुभव होगा जितना हम सभी के लिए रहा है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com