दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के लॉकडाउन में एक-साथ रहने पर बोलीं कृष्णा श्रॉफ- अगर मेरा भाई...

दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के एक साथ रहने पर बोलीं बहन कृष्णा श्रॉफ, इंटरव्यू में कही ये बात.

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के लॉकडाउन में एक-साथ रहने पर बोलीं कृष्णा श्रॉफ- अगर मेरा भाई...

टाइगर (Tiger Shroff) और दिशा (Disha Patani) के रिश्ते पर बोलीं बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff)

खास बातें

  • दिशा और टाइगर के रिश्ते पर बोलीं कृष्णा श्रॉफ
  • इंटरव्यू में कही ये बात
  • दिशा और टाइगर के एक साथ रहने की उड़ीं थीं अफवाहें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) अपने रिलेशनशिप को लेकर अकसर सुर्खियों में रहते हैं. बता दें, कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है, ऐसे में सभी जनता के साथ सेलेब्स भी अपने घरों में कैद हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी को लेकर ये रूमर्स जोरों पर थे कि वह लॉकडाउन में टाइगर श्रॉफ के साथ रह रही हैं. अब हाल ही में इन अफवाहों पर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 


हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा (Disha Patani) के साथ रहने पर कहा, "वह नहीं रहती, लेकिन वह हमारे घर के पास ही रहती है. हम कभी-कभी ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए एक साथ जाते हैं." टाइगर और दिशा की दोस्ती को लेकर कृष्णा बोलीं, "वह और दिशा काफी लंबे समय से दोस्त हैं. हम फिटनेस के दौरान मिले थे, टाइगर अभी अकेला है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने आगे कहा, " मुझे लगता है कि अगर मेरा भाई उसके साथ इतना समय बिता रहा है, तो वह एक मस्तमौला लड़की है. टाइगर के पास अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर है तो उसे समझने में थोड़ा समय लगता है." अपने भाई के साथ लॉकडाउन (Lockdown) में समय बिताने को लेकर कृष्णा श्रॉफ ने कहा, "जब उसने फिल्मों में काम करना शुरू किया, तो मैं उसे उतना नहीं मिल पाती थी, जितना पहले मिलती थी. लेकिन अब हम एक-साथ ज्यादा वक्त बिता रहे हैं. हर रोज डिनर करते हैं और रात में हम बोर्ड गेम्स खेलते हैं."