टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के वैलेंटाइन पोस्ट ने इंटरनेट को कर दिया कंफ्यूज, देखें Video

वैलेंटाइन-डे (Valentine Day) के दिन टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) की तस्वीर देखने के बाद कुछ सवाल अपने आप उठ गए थे. चर्चा होने लगी कि क्या टाइगर (Tiger Shroff) और दिशा (Disha Patani) ने सगाई कर ली है.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के वैलेंटाइन पोस्ट ने इंटरनेट को कर दिया कंफ्यूज, देखें Video

दिशा पटानी (Disha Patani)और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी तस्वीरें की पोस्ट

खास बातें

  • टाइगर और दिशा की तस्वीरें देखकर कंफ्यूज हुए लोग
  • दोनों ने अंगूठियों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की
  • लोगों में चर्चा के बाद शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

वैलेंटाइन-डे (Valentine Day) के दिन टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) की तस्वीर देखने के बाद कुछ सवाल अपने आप उठ गए थे. चर्चा होने लगी कि क्या टाइगर (Tiger Shroff) और दिशा (Disha Patani) ने सगाई कर ली है. लेकिन अब इस पर से पर्दा उठ चुका है. दोनों ने इसका खुलासा कर दिया कि वैलेनटाइन (Valentine Day) के दिन उनकी तस्वीरों का क्या मतलब था.. दरअसल दिशा (Disha Patani) और टाइगर  (Tiger Shroff) ने एक साथ एक कोल्ड्रिंक के लिए विज्ञापन की शूटिंग की. और पोस्ट की गई तस्वीर उसी विज्ञापन का आखिरी हिस्सा थी. बता दें कि दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि उसने मुझसे पूछा और मैंने हां कह दिया. फोटो में दिशा उंगली में रिंग पहने दिखाई दीं. इसके बाद टाइगर (Tiger Shroff) ने अपनी ऐसी ही तस्वीर पोस्ट की. दोनों की तस्वीरें देखने के बाद इंटरनेट पर मौजूद बॉलीवुड फैन्स ने टाइगर (Tiger Shroff) और दिशा (Disha Patani) को बधाइयां देने भी शुरू कर दी. पहले आप दोनों तस्वीरें देखें. जिन पर लोगों ने बधाइयां दी. 

दिशा पटानी ने किया कुछ ऐसा, फैन्स ने ली चुटकी- ये सब चौथी क्लास में करते थे...देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Someone popped the question, and I said yes...

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Turns out I'm taken. ????????

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

लोगों के रिएक्शन को देखने के बाद टाइगर (Tiger Shroff) और दिशा ने सस्पेंस पर से पर्दा उठा दिया. उन्होंने विज्ञापन का वो हिस्सा शेयर किया जिसमें इन अंगूठियों का इस्तेमाल नजर आ रहा है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In a committed relationship with #Pepsi ???? #harghoonthmeinswag @pepsiindia

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hey @PepsiIndia, I'm all yours ;) #HarGhoonthMeinSwag

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मालदीव में यूं बिता रहे हैं छुट्टियां, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि सोशल मीडिया का एक हिस्सा यह मान रहा था कि टाइगर (Tiger Shroff) और दिशा (Disha Patani) किसी प्रमोशनल कैंपेन के तहत ऐसा कर रहे हैं. बता दें कि टाइगर (Tiger Shroff) और दिशा के रोमांस को लेकर काफी दिनों से गॉसिप्स हो रहे हैं. बागी 2 के दोनों कलाकार कई जगहों पर साथ में लंच और डिनर साथ करते देखे जा चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर (Tiger Shroff) और दिशा (Disha Patani) पिछले साल छुट्टियां मनाने के लिए श्रीलंका गए थे. लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में तस्वीरें नहीं सामने आई थी. दिसंबर में दीपिका और रणवीर की शादी में भी दोनों साथ देखे गए थे. दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों सलमान खान की भारत के लिए काम कर रही हैं तो वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 और बागी 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं.