NDTV Khabar

दिशा पटानी ने खोल दिया ये राज, बोलीं- जो मैंने किया वो किसी को नहीं करना चाहिए...

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' सुपरहिट हो गई है और फिल्म के एक्शन को जबरदस्त ढंग से पसंद किया गया है. दिशा ने अब ये राज खोला है.

469 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिशा पटानी ने खोल दिया ये राज, बोलीं- जो मैंने किया वो किसी को नहीं करना चाहिए...

दिशा पटानी

खास बातें

  1. शेयर की अपनी शरारतें
  2. ऐसे तंग करती थीं लोगों को
  3. वीडियो पर शेयर किया राज
नई दिल्ली: दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' सुपरहिट हो गई है और फिल्म के एक्शन को जबरदस्त ढंग से पसंद किया गया है. 'बागी 2' में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया है. दोनों ही हाल ही में 'एमटीवी बीट्स' में एक साथ आए थे और यहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर करे. टाइगर श्रॉफ ने बताया कि वे स्कूल के दिनों में दूसरे लोगों की सीट पर च्युइंगम चिपका दिया करते थे. हालांकि टाइगर मानते हैं कि वह बहुत गलत किया करते थे. लेकिन दिशा पटानी का किस्सा तो उनसे भी ज्यादा दिलचस्प है.

Viral Video: जाह्नवी कपूर को देख इस बच्चे ने किया सवाल, 'ये किसकी लड़की है?'



आम्रपाली दुबे सनसनी फैलाने को तैयार, ईद पर सलमान खान को देंगी टक्कर

टिप्पणियां
इसी तरह दिशा पटानी ने भी बताया कि वे बचपन में किस तरह लोगों को तंग किया करती थीं. दिशा ने बताया, "जब मैं छोटी थी, नए-नए टेलीफोन आए थे. मैं और मेरी सिस्टर, साथ में बैठ के कुछ रैंडम नंबर्स को डायल करते थे और हम सिर्फ यही कहते थे 'हाय, मैं फ्लां-फ्लां माता बात कर रही हूं. अकसर किसी भी भगवान का नाम लेते थे. लेकिन जो मैंने किया वो किसी नहीं करना चाहिए." 
 

प्रिया प्रकाश की तरह अब शिल्पा शिंदे ने भी आंखों से किया इशारा, ये क्रिकेटर हुआ घायल


दिशा पटानी ने बॉलीवुड में 'MS Dhoni: The Untold Story (2016)' से पारी शुरू की थी. हालांकि इससे पहले 2015 में तेलुगू फिल्म 'लोफर' में नजर आई थीं. उनकी ये फिल्म सुपरहिट रही थी. दिशा पटानी की 2017 में जैकी चैन के साथ 'कूंग फू योगा' में भी दिखी थीं, ये फिल्म भारत और चीन के संयुक्त प्रयासों से बनी थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement