दिशा पटानी घुटनों की चोट के बाद फॉर्म में लौटीं, लगाई ऐसी छलांग कि देखकर दंग रह जाएंगे आप...

दिशा पटानी (Disha Patani) घुटनों पर लगी चोट के बाद फॉर्म में लौट चुकी हैं. एक्ट्रेस ने बैक साल्टो (Back Salto) करते हुए अपना वीडियो जारी किया है.

दिशा पटानी घुटनों की चोट के बाद फॉर्म में लौटीं, लगाई ऐसी छलांग कि देखकर दंग रह जाएंगे आप...

सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी दिशा पटानी.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ नहीं बल्कि सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ चर्चा में आ रही हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि ऋतिक की वजह से दिशा ने एक फिल्म छोड़ी, इस रिपोर्ट को दिशा ने नकारा और ऋतिक को सम्मानजनक अभिनेता बताया. इन विवादों से अलग दिशा फिलहाल फॉर्म में लौटते हुए जिम में पसीना बहा रही है. दसअसल, घुटनों में लगी चोट के बाद एक्ट्रेस लंबे वक्त से आराम कर रही थीं, लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं और वापस फॉर्म में आ रही हैं. एक्ट्रेस ने हवाई छलांग लगाते हुए अपना का वीडियो जारी किया है, जिसे अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ऋतिक रोशन पर लगे दिशा पटानी से फ्लर्ट और फिल्म से बाहर करवाने के आरोप, एक्ट्रेस का आया बयान

देखें, Video...

 

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

सोशल मीडिया पर वायरल हो इस वीडियो में दिशा वर्कआउट करते हुए, हवाई छलांग लगा रही हैं. कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं, "घुटनों की चोट के बाद फॉर्म में 'मजबूती' के साथ लौटने की कोशिश कर रही हूं. बैक साल्टो (Back Salto) का पहला दिन, परफेक्ट नहीं है, लेकिन जल्द ही हो जाएगा."

Video: सलमान खान को इस एक्ट्रेस ने दी नसीहत, बोलीं- शादी छोड़ो, सीधे बच्चा पैदा कर लो...

मालूम हो कि, दिशा पटानी ने बॉलीवुड में 'MS Dhoni: The Untold Story (2016)' से पारी शुरू की थी. हालांकि इससे पहले 2015 में तेलुगू फिल्म 'लोफर' में नजर आई थीं. उनकी ये फिल्म सुपरहिट रही थी. दिशा पटानी की 2017 में जैकी चैन के साथ 'कूंग फू योगा' में भी दिखी थीं, ये फिल्म भारत और चीन के संयुक्त प्रयासों से बनी थी.
 
अनुष्का शर्मा के बाद ट्विटर पर जमकर उड़ रही राधिका आप्टे की खिल्ली, पढ़ें 10 Funny Tweets

टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी फिल्म 'बागी 2' साल 2018 की सुपरहिट फिल्मों में शामिल हो चुकी है और फिल्म में टाइगर-दिशा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. जल्द ही एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म 'भारत' में दिखेंगी.

VIDEO: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com