Disha Patani ने शेयर की मालदीव की Photo, लहरों के बीच यूं पोज देती दिखाई दीं एक्ट्रेस

दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह येलो बिकिनी में ननजर आ रही हैं. एक्ट्रेस फोटो में लहरों के बीच पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Disha Patani ने शेयर की मालदीव की Photo, लहरों के बीच यूं पोज देती दिखाई दीं एक्ट्रेस

दिशा पटानी (Disha Patani) येलो बिकिनी में पोज देती आईं नजर

खास बातें

  • दिशा पटानी ने शेयर की मालदीव की फोटो
  • लहरों के बीच पोज देती दिखाई दीं दिशा पटानी
  • येलो बिकिनी में नजर आईं दिशा पटानी
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने काम के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ जाती हैं. ऐसा ही हाल उनकी एक और फोटो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, दिशा पटानी ने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह येलो बिकिनी में ननजर आ रही हैं. एक्ट्रेस फोटो में लहरों के बीच पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. एक घंटे पहले ही शेयर की गई इस फोटो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

दिशा पटानी (Disha Patani) की इस फोटो को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने लिखा, "एक्वामैन फीलिंग..." तस्वीर में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. उनकी इस फोटो पर फैंस भी हार्ड इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि दिशा पटानी हाल ही में मालदीव छुट्टियां बिताने गई थीं. उनकी यह फोटो भी मालदीव की छुट्टियों से जुड़ी हुई है. इसके अलावा भी दिशा पटानी ने मालदीव से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिशा पटानी (Disha Patani) ने फिल्म एम.एस धोनी के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म में एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के साथ अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. इस फिल्म के बाद दिशा पटानी बागी 2 में नजर आई थीं. फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहा भी गया था. दिशा पटानी ने सलमान खान के साथ भारत फिल्म में भी अहम भूमिका निभाई. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा दिशा पटानी जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी.

अन्य खबरें