इस विदेशी धुन पर नागिन की तरह थिरकीं दिशा पटानी, देखें धांसू डांस Video

दिशा पटानी बॉलीवुड के उन हसीने चेहरों में से हैं, जिन पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. दिशा पटानी के प्रोजेक्ट्स पर उनके फैन्स की नजर रहती है. वैसे भी दिशा पटानी सोशल मीडिया की क्वीन भी हैं, ये है उनका नया धमाल.

इस विदेशी धुन पर नागिन की तरह थिरकीं दिशा पटानी, देखें धांसू डांस Video

सलमान खान की 'भारत' में नजर आएंगी टाइगर श्रॉफ की बेस्ट फ्रेंड दिशा पटानी

खास बातें

  • सलमान खान के साथ आएंगी नजर
  • 'भारत' में कम कर रही हैं काम
  • प्रियंका चोपड़ा भी है 'भारत' में
नई दिल्ली:

दिशा पटानी बॉलीवुड के उन हसीने चेहरों में से हैं, जिन पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. दिशा पटानी के प्रोजेक्ट्स पर उनके फैन्स की नजर रहती है. वैसे भी दिशा पटानी सोशल मीडिया की क्वीन भी हैं और उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब हिट रहते हैं. टाइगर श्रॉफ की बेस्ट फ्रेंड दिशा पटानी की 'बागी 2' भी सुपहिट रही थी और टाइगर के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था. दिशा पटानी को हाल ही में वेस्टइन होटल्स ऐंड रेसॉर्ट्स की वेल बीइंग ब्रांड एडवोकेट बनाया गया हैं. इस मौके पर दिशा पटानी ने कुछ ऐसा किया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, और उनके फैन्स इसके लिए क्रेजी हो रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ की स्पीड पर मर मिटीं दिशा पटानी, कर डाला ये कमेंट
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


Sanju के बाद देखें Manju का ट्रेलर, वीडियो देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट..

दिशा पटानी इस इवेंट पर गई थीं और उन्होंने वहां जुंबा डांस टीचर के साथ स्टेज पर कुछ ऐसे मूव्ज किए कि हंगामा हो गया और सोशल मीडिया पर उनका ये हॉट अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दिशा पटानी प्रमोशनल इवेंट में हैं और वेल बीइंग ब्रांड एडवोकेट होने की वजह से जुंबा करती दिख रही हैं, और नागिन की तरह थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री हुई हिट, YouTube पर पौने दो करोड़ बार देखी गई फिल्म
 


खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री हुई हिट, YouTube पर पौने दो करोड़ बार देखी गई फिल्म

दिशा पटानी के फिल्म प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी अगली फिल्म सलमान खान के साथ है. दिशा पटानी सलमान खान की 'भारत' में नजर आएंगी. खास यह कि 'भारत' में प्रियंका चोपड़ा भी है और फिल्म को 'एक था टाइगर' और 'सुल्तान' फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और दिशा पटानी के लिए सलमान खान के साथ काम करना एक बड़ा मौका भी है. 

Video: 'बागी' टाइगर श्रॉफ को यह करते देख थम गईं दिशा पटानी की सांसें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...