दिशा पटानी ने इनके साथ मटकाई कमर, 1 करोड़ बार देखा गया Video

दिशा पटानी (Disha Patani) को सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है, और वे जितनी एक्टिव फिल्मों में हैं, उतनी ही सोशल मीडिया की दुनिया में भी हैं. उनका ये वीडियो तो खूब धूम मचा रहा है.

दिशा पटानी ने इनके साथ मटकाई कमर, 1 करोड़ बार देखा गया Video

Viral Video: दिशा पटानी (Disha patani) के डांस की धूम

खास बातें

  • सलमान की 'भारत' में हैं दिशा पटानी
  • टाइगर के साथ 'बागी 2' रही सुपरहिट
  • डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) को सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है, और वे जितनी एक्टिव फिल्मों में हैं, उतनी ही सोशल मीडिया की दुनिया में भी हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) अकसर अपने एक्शन और डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर डालती हैं, और ये खूब वायरल भी होते हैं. दिशा ने ऐसा ही एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर डाला है जो वायरल हो रहा है. दिशा पटानी के वीडियो उतने ही जबरदस्त हैं, जितने उनके बेस्ट फ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के होते हैं और उन्हें भी रश्क होने लगे. टाइगर श्रॉफ खुद भी डांस और एक्शन के वीडियो सोशल मीडिया पर डालते हैं. कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि दोनों आपस में ही कम्पीट कर रहे हों.

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे का बाल्ड लुक इंटरनेट पर हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


जब स्टेशन पर बुर्का पहनकर निकले माधुरी दीक्षित और ऋषि कपूर, हुआ कुछ ऐसा फैन्स ने घेरा

दिशा पटानी का ये वीडियो बी कुछ ऐसा ही है. जिसमें दिशा पटानी अपने कोरियोग्राफ के साथ जमकर झूम रही हैं, और वे पूरी रिद्म के साथ डांस कर रही हैं. दिशा पटानी के मूव्ज बीट्स के मुताबिक है. दिशा पटानी इंटरनेशनल सिंगर क्रिस ब्राउन के सॉन्ग पर डांस में हाथ आजमा रही हैं. दिशा पटानी का लुक भी शानदार है और उनके मूव्ज बहुत ही रिद्मिक हैं. इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Dus Ka Dum: रानी मुखर्जी ने तय कर दी शाहरुख के बेटे अबराम और सलमान की बिटिया की शादी- देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहे डॉ. हाथी, गणेश चतुर्थी पर करेंगे एंट्री

दिशा पटानी की टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 2' आई थी, और फिल्म सुपरहिट रही थी. टाइगर-दिशा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. फिल्म एक्शन से भरपूर थी और रिवेंज ड्रामा थी. टाइगर ने फिल्म में हैरतअंगेज एक्शन दिखाया था. दिशा पटानी की अगली फिल्म सलमान खान के साथ है. दिशा पटानी  'भारत' फिल्म में सलमान खान के साथ हैं, और इसमें वे खूब स्टंट भी करती नजर आएंगी. 'भारत' में दिशा के डांस मूव्ज और स्टंट दोनों का कॉकटेल देखने को मिल सकता है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com