दिशा पटानी ने सबसे कम उम्र में कर डाला ये काम, अब बार-बार देखा जा रहा Video

दिशा पटानी (Disha Patani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे कुछ डांसर्स के साथ गजब का डांस कर रही हैं. दिशा पटानी सलमान खान की 'भारत' में भी नजर आएंगी.

दिशा पटानी ने सबसे कम उम्र में कर डाला ये काम, अब बार-बार देखा जा रहा Video

दिशा पटानी (Disha Patani) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल
  • सबसे कम उम्र की पेप्सी की ब्रांड एंबेसेडर बनीं
  • 'भारत' में सलमान खान संग आएंगी नजर
नई दिल्ली:

दिशा पटानी (Disha Patani) सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' में बेहद आकर्षक अंदाज में नजर आ रही हैं और फिल्म का ट्रेलर खूब वायरल भी हो रहा है. बॉलीवुड की इंटरनेट सनसनी के नाम से मशहूर दिशा पटानी (Disha Patani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे कुछ डांसर्स के साथ गजब का डांस कर रही हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) का ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वैसे भी दिशा पटानी (Disha Patani) सबसे कम उम्र की पेप्सी की ब्रांड एंबेसेडर भी बन गई है. 

Kalank Box Office Collection Day 6: वरुण और आलिया की फिल्म 'कलंक' की धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

सनी देओल के BJP में शामिल होने पर 'गदर' के डायरेक्टर का ट्वीट, बोले- 56 इंच का सीना तो था अब 62...

दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियो जमकर वायरल भी होते हैं. दिशा पटानी के इंस्टाग्राम पर 1.96 करोड़ फॉलोअर्स हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'पेप्सी म्यूजिक एंथम के लिए शूटिंग बहुत ही धमाकेदार रही है. आप लोग हुकस्टेप चैलेंज के लिए तैयार हैं? आप भी अपना स्टाइल का डांस भेजें?' दिशा पटानी का ये वीडियो पेप्सी के एड के लिए तैयारी के दौरान का है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

आमिर खान ने इकोनॉमी क्लास में किया हवाई सफर तो Video ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम

दीपिका पादुकोण की फिल्म का सीन लीक, किसिंग Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी (Disha Patani) की अगली फिल्म बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'भारत (Bharat)' है. दिशा पटानी की 'भारत' ईद पर रिलीज हो रही है और सबकी इस फिल्म पर निगाहें हैं. 'भारत' में भी दिशा को जोरदार एक्शन करते देखा जा सकेगा क्योंकि इसमें वे सर्कस से जुडी़ हुई नजर आएंगी. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पहली बार 'बागी 2' में नजर आए थे. टाइगर और दिशा की जोड़ी को पसंद किया गया था, और 'बागी 2' सुपरहिट रही थी.
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...