दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ने 'बैंग-बैंग' सॉन्ग पर मचाया धमाल, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और  दिशा पटानी (Disha Patani) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ने 'बैंग-बैंग' सॉन्ग पर मचाया धमाल, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani)

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और  दिशा पटानी (Disha Patani) हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. अब दोनों का एक थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और  दिशा पटानी (Disha Patani) ऋतिक रोशन के गाने बैंग-बैंग (Bang Bang) पर डांस कर रहे हैं. दोनों का यह धाकड़ अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर फैन्स कमेंट्स के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Rhea Chakraborty के सपोर्ट में उतरीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे माफ कर दो कि तुम्हें इन सबसे गुजरना पड़...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और  दिशा पटानी (Disha Patani) के इस थ्रोबैक वीडियो को फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. बता दें कि टाइगर श्रॉफ  की आखिरी फिल्म 'बागी 3' रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचाया था. हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ा था. इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था. 

Newsbeep

Abhay 2 में नेगेटिव रोल निभाने को लेकर अशिमा वर्धन ने किया खुलासा, बोलीं- मैं काफी एक्साइटिड थी, क्योंकि...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मलंग' में अपने बेबाक अवतार और किरदार के साथ दर्शकों का खूब दिल जीता था. गौरतलब है कि दिशा अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी जाती हैं. दिशा की हाल ही में रिलीज हुई थी फिल्म मलंग. इसमें वह आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू के साथ साथ नजर आईं थी. फिल्म को मोहित सूरी ने डॉयरेक्ट किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार किया था.इसके अलावा, दिशा जल्द 'एक विलेन 2' में भी नजर आएंगी जो मलंग के निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म है.