दिशा पटानी ने जोरदार अंदाज में मारी फ्लाइंग किक, तो टाइगर श्रॉफ की मम्मी का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी बेहतरीन फिटनेस और स्टंट के लिए जानी जाती हैं. इस वीडियो में भी फैन्स को यही देखने को मिल रहा है.

दिशा पटानी ने जोरदार अंदाज में मारी फ्लाइंग किक, तो टाइगर श्रॉफ की मम्मी का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

दिशा पटानी (Disha Patani) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में स्टंट करती दिखीं एक्ट्रेस
  • एक्ट्रेस के वीडियो पर आया टाइगर श्रॉफ की मम्मी का रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani) ने एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा पटानी (Disha Patani) फ्लाइंग किक करते हुए नजर आ रही हैं. उनके वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे है और रिएक्शन भी दे रहे हैं. दिशा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को अब तक 55 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 

दिशा पटानी (Disha Patani) इस वीडियो में फ्लाइंग किक करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं. वीडियो पर टाइगर श्राफ की मां आयशा श्राफ ने कमेंट करते हुए लिखा Superb. जहां तक इस वीडियो में दिशा के लुक की बात करें तो वह हमेशा की तरह खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिरी बार दिशा पटानी (Disha Patani) फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.