दिशा पटानी ने स्विमिंग के दौरान यूं दिखाया करतब, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दिशा स्विमिंग पूल में कार्टव्हील स्टंट करती नजर आ रही हैं.

दिशा पटानी ने स्विमिंग के दौरान यूं दिखाया करतब, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

दिशा पटानी (Disha Patani) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल
  • स्विमिंग पूल में स्टंट करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के दौरान अपने डांस वीडियो और फोटो फैन्स के साथ साझा कर, उनका खूब मनोरंजन भी किया है. हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिशा स्विमिंग करती नजर आ रही हैं. हालांकि, स्विमिंग करते हुए एक्ट्रेस बेहद ही खतरनाक करतब भी दिखा रही हैं. दिशा पटानी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

दरअसल, इस वीडियो में एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) व्हाइट कलर की बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में कार्टव्हील का स्टंट करती नजर आ रही हैं. यह स्टंट करते हुए 'मलंग' एक्ट्रेस कुछ समय के लिए पानी के अंदर ठहरती भी हैं. एक्ट्रेस का यह स्टंट देखकर हर कोई हैरान है और सभी उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. हाल ही में दिशा पटानी का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी (Disha Patani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्‍म 'मलंग' में देखा गया, जिसमें उनके साथ एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी थे. वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे (Radhe)' में नजर आएंगी. बता दें कि यह सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'राधे' उनकी दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले दिशा 'भारत' में  सलमान खान के साथ नजर आ चुकी हैं.