'भारत' में दिशा पटानी की एक्टिंग से इतना खुश हुए फैन्स, Birthday पर देंगे ये सरप्राइज गिफ्ट

'भारत' (Bharat) में दिशा पटानी (Disha Patani) के डांस से लेकर उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहा जा रहा है. 'बागी-2' की एक्ट्रेस दिशा पटानी ने फिल्म में 'राधा' की भूमिका काफी शानदार तरीके से निभाई है.

'भारत' में दिशा पटानी की एक्टिंग से इतना खुश हुए फैन्स, Birthday पर देंगे ये सरप्राइज गिफ्ट

'भारत' के बाद जन्मदिन की तैयारियों में लगीं दिशा पटानी (Disha Patani)

खास बातें

  • 'भारत' के बाद अब जन्मदिन की तैयारियों में जुटीं दिशा पटानी
  • फैंस ने दिशा पटानी के बर्थडे पर प्लान किया सरप्राइज
  • फिल्म में दिशा पटानी की राधा की भूमिका को काफी सराहा गया
नई दिल्ली:

'भारत' (Bharat) की शानदार ओपनिंग के बाद से दिशा पटानी (Disha Patani) और सलमान खान (Salman Khan) की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. 'भारत' (Bharat) में अपना धमाल मचाने के बाद दिशा पटानी (Disha Patani) अब अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन की तैयारी में लग गई हैं. 13 जून को दिशा पटानी का जन्मदिन है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सिनेमाहॉल में पर्दे पर 'स्लो मोशन' (Slow Motion) गाने के चलते ही दर्शक मस्ती में नाचना शुरू कर देते हैं.  इससे पता चलता है कि स्लो मोशन गाने में दर्शकों को सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पटानी (Disha Patani) की जोड़ी काफी पसंद आई है. फिल्म के सॉन्ग के साथ ही 'बागी-2' (Baghi 2) की एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने फिल्म में 'राधा' (Radha) की भूमिका भी काफी शानदार तरीके से निभाई है. फिल्म 'भारत' (Bharat) में दिशा पटानी के डांस से लेकर उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहा गया है.  

छोटे से पेड़ पर लदे बड़े-बड़े आम, तो धर्मेंद्र ने यूं जाहिर की खुशी, Video हुआ वायरल

40lr6g7
बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) 'भारत' (Bharat) की शानदार ओपनिंग के बाद से जन्मदिन की तैयारियों में जुट गई हैं. दिशा पटानी  (Disha Patani) के जन्मदिन के खास मौके पर उनके फैंस ने एक सरप्राइज गिफ्ट भी प्लान किया है.
2qn23g3o

दिशा पटानी (Disha Patani) फूडी है, ये पता चलने पर उनके फैंस दिशा पटानी (Disha Patani) के लिए उनकी पसंदीदा बेकरी से केक भी लेकर आए. दिशा पटानी ने इसकी जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए दी. अपनी स्टोरी पर सरप्राइज गिफ्ट के बारे में बताते हुए दिशा पटानी ने लिखा  'आप सभी बहुत प्यारे हैं, आपने मेरा दिन काफी अच्छा बना दिया.' अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी  (Disha Patani) ने अपनी खुशी जाहिर की. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस Ananya Panday ने इस एक्टर को बताया सबसे हॉट, कार्तिक आर्यन के लिए कही यह बात

बता दें कि दिशा पटानी  (Disha Patani) की एक्टिंग को  'भारत' (Bharat) में काफी पसंद किया गया है. फिल्म  'भारत' में दिशा पटानी ने 'राधा' का किरदार अदा किया है. इससे पहले दिशा पटानी अपने एक्टिंग करियर में 'एमएस धोनी' और 'बागी 2' जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही 2020 में एक्ट्रेस दिशा पटानी बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'मलंग (Malang)' में नजर आएंगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...