दिशा पटानी की टीम ने खारिज की उनके पिता को कोरोना पॉजिटिव होने की बात, बोले- वो ठीक हैं...

दिशा पटानी (Disha Patani) के पिता जगदीश पटानी (Jagdeesh Patani) कोरोना वायरस (Coronavirus) से पॉजिटिव पाए गए हैं.

दिशा पटानी की टीम ने खारिज की उनके पिता को कोरोना पॉजिटिव होने की बात, बोले- वो ठीक हैं...

दिशा पटानी (Disha Patani) की टीम ने के पिता को कोरोना होने की बात की खारिज

खास बातें

  • दिशा पटानी की टीम ने खारिज की पिता को कोरनो होने की बात
  • एक्ट्रेस की टीम ने बताया कि उनके पिता बिल्कुल ठीक हैं
  • ट्रांसफॉर्मर घोटाले की जांच के लिए लखनऊ से आए थे एक्ट्रेस के पिता
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन वायरस से संक्रमित नए मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani) के पिता जगदीश पटानी (Jagdeesh Patani) भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. जगदीश पटानी सहित उत्तर प्रदेश बिजली विभाग के तीन अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इस बात की जानकारी बुधवार को अतिरिक्त सीएमओ अशोक कुमार ने दी. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस की टीम के प्रवक्ता ने इन बातों पर रोक लगाते हुए कहा है कि वह बिल्कुल ठीक हैं. 

Love you my superhero

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


दिशा पटानी की टीम ने एक्ट्रेस के पिता से जुड़ी खबरों को खारिज करते हुए कहा, "वह ठीक हैं." दिशा पटानी (Disha Patani) के पिता जगदीश पटानी (Jagdeesh Patani) राज्य के बिजली विभाग की विजिलांस ईकाई के डिप्यूटी एसपी हैं. वह ट्रांसफॉर्मर घोटाले की जांच के लिए लखनऊ से आए थे. बता जा रहा है कि जब उनका कोरोना वायरस टेस्ट किया गया तो वह पॉजिटिव आया. वहीं, अतिरिक्त सीएमओ ने बताया कि उनके कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जोनल मुख्य अभियंता कार्यालय को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है. बता दें कि बीते दिन उत्तर प्रदेश में 24 घंटों के दौरान कुल चार हजार केस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, देशभर में इससे संक्रमित मामलों की संख्या अब तक 19 लाख के पार पहुंच चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, दिशा पटानी (Disha Patani) की बात करें तो एक्ट्रेस अपने काम के लिए और अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फोटो व वीडियो शेयर कर हमेशा अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. दिशा पटानी आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आई थीं. इस फिल्म में दिशा पटानी के साथ बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. दिशा पटानी जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दिशा पटानी के साथ बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.