NDTV Khabar

दिशा पटानी को मिला सलमान खान का साथ तो बोलीं- 'अब और इंतजार नहीं...'

अभिनेत्री दिशा पटानी आगामी सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' में दिखाई देंगी. यह फिल्म 2019 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिशा पटानी को मिला सलमान खान का साथ तो बोलीं- 'अब और इंतजार नहीं...'

दिशा पटानी और सलमान खान

खास बातें

  1. दिशा पटानी को मिली बड़ी फिल्म
  2. 'भारत' में करेंगी एक्टिंग
  3. सलमान और प्रियंका लीड एक्टर्स
नई दिल्ली: अभिनेत्री दिशा पटानी आगामी सलमान खान अभिनीत फिल्म 'भारत' में दिखाई देंगी. यह फिल्म 2019 की ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने गुरुवार को ट्विटर पर यह घोषणा की. उन्होंने दिशा की तस्वीर साझा करते हुए सेट पर उनका स्वागत किया. जफर ने लिखा, "दिशा पटानी 'भारत' की यात्रा में आपका स्वागत है. सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा." इस ट्वीट पर दिशा पटानी ने बेहद खुश होकर जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'बहुत-बहुत धन्यवाद सर, मैं काफी उत्साहित हूं. अब और इंतजार कर सकती...' इस ट्वीट पर फैन्स के भी पॉजिटिव रिएक्शन आए हैं. 

पानी के अंदर दिशा पटानी ने दिखाए ऐसे करतब कि 52 लाख बार देखा गया Video
 
फिल्म 'भारत' में अब तक के स्टार कास्ट में सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर को फाइनल कर लिया गया है. बता दें कि यह सलमान की तीसरी फिल्म है. इससे पहले उनके साथ वह 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में काम कर चुके हैं. प्रियंका 11 साल बाद, सलमान के साथ काम कर रही हैं. इससे पहले वर्ष 2008 में वह 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' में नजर आ चुके हैं.

Disha Patani ने डांस फ्लोर पर फिर लगाई आग, 18 लाख बार देखा गया Video

टिप्पणियां
'भारत' वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है. यह अतुल अग्निहोत्री के रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है. बता दें कि दिशा पटानी की टाइगर श्रॉफ के साथ आई फिल्म 'बागी 2' ने काफी धमाल मचाई. इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में दिशा की 'बागी 2' भी शामिल होंगी. उनकी इस सफलता के चलते उन्हें सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. 'टाइगर जिंदा है' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्विटर अकाउंट पर दिशा की तस्वीर के साथ यह अनाउंस किया है.

VIDEO: 'बागी' टाइगर श्रॉफ को यह करते देख थम गईं दिशा पटानी की सांसें

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement