दिशा पटानी दिलकश अंदाज में आईं नजर, खूब वायरल हो रही है Photo

दिशा पटानी (Disha Patani) की यह फोटो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में वो हॉल्टर नेक ड्रेस में नजर आ रही हैं.

दिशा पटानी दिलकश अंदाज में आईं नजर, खूब वायरल हो रही है Photo

दिशा पटानी (Disha Patani)

खास बातें

  • दिशा पटानी ने शेयर की फोटो
  • दिलकश अंदाज में आईं नजर
  • फैन्स उनकी फोटो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पोस्ट से भी खूब धमाल मचाती हैं. अपने इंवेट्स के वीडियो या तस्वीरें वो आए दिन शेयर करती हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह हॉल्टर नेक परिधान में नजर आ रही हैं. उनकी यह तस्वीर उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रही है. दिशा पटानी (Disha Patani) की इस तस्वीर पर उनके प्रशंसकों ने काफी कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, "आप बहुत हॉट हैं." वहीं अन्य ने लिखा, "बहुत ही खूबसूरत."

दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर बुधवार को पोस्ट की थी. इसके कैप्शन में उन्होंने फूलों वाले इमोजी डाले थे. इससे एक दिन पहले उन्होंने अपनी बड़ी बहन खुशबू की तस्वीर भी साझा की थी. खुशबू सेना में अधिकारी हैं.

दिशा पटानी (Disha Patani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्‍म 'मलंग' में देखा गया, जिसमें उनके साथ एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी थे. इन दिनों दिशा अपनी आने वाली फिल्‍म 'राधे' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्‍म में वो सलमान खान के साथ नजर आएंगी. बता दें कि यह सलमान खान के साथ उनकी दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले वो 'भारत' में भी उनके साथ नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...