Disha Patani ने लॉन्च किया अपना YouTube चैनल, फैन्स के लिए लाईं ये सरप्राइज- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने फैन्स के लिए जोरदार धमाका लेकर आई हैं. जी हां, 'बागी 2' फेम एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने फैन्स के लिए यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है.

Disha Patani ने लॉन्च किया अपना YouTube चैनल, फैन्स के लिए लाईं ये सरप्राइज- देखें Video

दिशा पटानी (Disha Patani) का यूट्यूब चैनल लॉन्च

खास बातें

  • दिशा पटानी ने लॉन्च किया अपना YouTube चैनल
  • फैन्स के लिए लाईं ये सरप्राइज
  • उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने फैन्स के लिए जोरदार धमाका लेकर आई हैं. जी हां, 'बागी 2' फेम एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने फैन्स के लिए यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है, और इस यूट्यूब (YouTube) चैनल पर फैन्स को उनकी पर्सनल लाइफ में झांकने का मौका मिलेगा. दिशा पटानी (Disha Patani) अपने इस पहले वीडियो में लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक को लेकर अपने अनुभव साझा कर रही हैं, और बता रही हैं कि उनका रैंप वॉक का यह एक्सपीरियंस कैसा रहा. इस तरह दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने फैन्स से रू-ब-रू होने का फैसला लिया है.  

रानू मंडल को लेकर लता मंगेशकर ने किया था कमेंट, अब हिमेश रेशमिया का यूं आया जवाब

देखें वीडियो: 

दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल की जानकारी इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है. इसमें दिशा पटानी ने लिखा हैः 'आप सबके सात अपना पहला यूट्यूब वीडियो शेयर करने के लिए मैं बेताब हूं. उम्मीद है कि जितना मुझे फिल्माने में मजा आया, उतना ही मजा आपको इसे देखने में आएगा. इसे पूरी तरह खुद ही शूट किया है. कुछ कच्चापन है लेकिन मैं खुद को दिखाने की कोशिश कर रही हूं...' इस तरह दिशा पटानी ने अपने यूट्यूब चैनल का बहुत ही शानदार अंदाज में आगाज किया है.

वहीदा रहमान ने धर्मेंद्र को बताया क्रश, Sunny Deol का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की सराहना हुई थी. 'भारत (Bharat)' में दिशा पटानी की भूमिका ने दर्शकों का भी खूब दिल जीता था. अब दिशा जल्द ही फिल्म 'मलंग (Malang)' से फैन्स का दिल चुराने वाली हैं. इस फिल्म में दिशा के साथ आदित्य रॉय कपूर भी लीड किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...