Disha Patani ने कंधे पर उठाया 60 कि.ग्रा वजन, फिर इस अंदाज में वर्कआउट करती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

दिशा पटानी के हाल ही में इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 4 करोड़ से भी ज्यादा हो गई है. इस खुशी में दिशा पटानी करीब 60 किलोग्राम वजन के साथ वर्कआउट करती नजर आईं.

Disha Patani ने कंधे पर उठाया 60 कि.ग्रा वजन, फिर इस अंदाज में वर्कआउट करती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

दिशा पटानी (Disha Patani) ने उठाया 60 किलोग्राम वजन

खास बातें

  • दिशा पटानी ने कंधे पर उठाए 60 किलोग्राम वजन
  • जबरदस्त अंदाज में वर्कआउट करती दिखीं एक्ट्रेस
  • दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, जमकर वायरल भी होती है. दिशा पटानी के हाल ही में इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 4 करोड़ से भी ज्यादा हो गई है. इस खुशी में दिशा पटानी करीब 60 किलोग्राम वजन के साथ वर्कआउट करती नजर आईं. दिशा पटानी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 24 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में दिशा पटानी की हिम्मत और उनके अंदाज को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

दिशा पटानी (Disha Patani) अपने 60 किलोग्राम वजन कंधे पर उठाकर वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि दिशा पटानी वर्कआउट पूरा करने के बाद ही रुकती हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "40 मिलियन ऐसे बिल्कुल, 60 किलोग्राम वजन, मेरे प्यारे फैनक्लब्स आप सभी के प्यार और समर्थन का धन्यवाद. मैं आप लोगों के बिना कुछ भी नहीं हूं." दिशा पटानी के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस एली एवराम ने भी ट्वीट किया. उन्होंने दिशा पटानी की तारीफ करते हुए लिखा, "बहुत खूब डी..." इसके अलावा भी दिशा पटानी के वीडियो पर फैंस जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

Last one

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती है. आखिरी बार दिशा पटानी फिल्म 'मलंग' में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इससे इतर दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.