दिशा पटानी बोलीं- मुझे उस इंसान की तलाश हैं, जो मुझे ऐसा महसूस कराए कि...

दिशा पटानी (Disha Patani) अपने हाव-भावों से एक तेजतर्रार, मजबूत, एथलेटिक और खुद को एक खुले अंदाज में पेश करने वाली लड़की लगती हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में जो कहा, उससे उनके अंदर रोमांटिक लड़की की छवि भी उभरकर सामने आती है.

दिशा पटानी बोलीं- मुझे उस इंसान की तलाश हैं, जो मुझे ऐसा महसूस कराए कि...

दिशा पटानी (Disha Patani)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने हाव-भावों से एक तेजतर्रार, मजबूत, एथलेटिक और खुद को एक खुले अंदाज में पेश करने वाली लड़की लगती हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में जो कहा, उससे उनके अंदर गहराई में समाए एक संवेदनशील और रोमांटिक लड़की की छवि भी उभरकर सामने आती है. पिंकविला डॉट कॉम के साथ एक हालिया साक्षात्कार में जब उन्हें प्यार को परिभाषित करने के लिए कहा गया, तो अभिनेत्री ने इसके जवाब में कहा, "यह बहुत जरूरी है और ऊर्जा का एक स्रोत भी है. आप जिंदगी में जो कुछ भी करते हैं, वह या तो प्यार के लिए करते हैं या प्यार की वजह से करते हैं. प्यार के बिना आप जिंदगी जी कैसे सकते हैं?"

दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे थे अमिताभ बच्चन, Video हुआ वायरल

दिशा पटानी (Disha Patani) के लिए पहला प्रभाव काफी मायने रखता है. उन्होंने कहा, "मुझे पहली नजर में भी प्यार हुआ है. मेरे लिए, प्यार में पड़ना बहुत जरूरी है. पहले दिन तितलियों के उड़ने का वह अहसास मुझे काफी पसंद है. अगर पहले दिन मुझे ऐसा महसूस नहीं होता है, तब मुझे लगता है कि वहां प्यार है ही नहीं."

शिल्पा शेट्टी को देख गर्लफ्रेंड को भूला यह लड़का, बनाया दीवानों जैसा हाल- देखें Video

दिशा पटानी (Disha Patani) ने साक्षात्कार में आगे कहा कि सच्चा प्यार एक ऐसी चीज है जो एक लड़की को उसके नारीत्व के साथ जोड़कर रखता है. दिशा ने कहा, "एक लड़की होने का अहसास मुझे तभी होता है, जब मैं किसी रिश्ते में होती हूं. मुझे एक ऐसे इंसान की तलाश है जो मुझे ऐसा महसूस कराए." दिशा फिलहाल अपनी फिल्म 'मलंग' रिलीज होने की तैयारियों में जुटी हुई हैं. इंजतार की घड़ियां महज एक हफ्ते में खत्म होने वाली हैं. यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. (आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...