सलमान खान को लेकर दिशा पटानी ने खोला राज, कहा- वो एक ऐसे इंसान हैं जो...

दिशा पटानी (Disha Patani) ने सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है.

सलमान खान को लेकर दिशा पटानी ने खोला राज, कहा- वो एक ऐसे इंसान हैं जो...

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर दिशा पटानी (Disha Patani) ने दिया बयान

खास बातें

  • सलमान खान को लेकर दिशा पटानी ने खोला राज
  • एक्ट्रेस ने सलमान खान को बताया सांता क्लॉज
  • फिल्म 'राधे' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी दिशा पटानी
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही ईद अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के जरिए फैंस से ईदी लेने आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी (Disha Patani) भी नजर आएंगी. दिशा पटानी भारत के बाद दूसरी बार सलमान खान के साथ इस फिल्म में काम करती दिखाई देंगी. इन सबसे इतर हाल ही में दिशा पटानी ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. दिशा पटानी ने हिंदूस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया कि सलमान खान के साथ दोबारा काम करने के लिए बेहत उत्साहित हैं. वो काफी विनम्र और दयालू इंसान हैं. इसके अलावा दिशा पटानी ने सलमान खान को सांता क्लॉज भी बताया.

अक्षय कुमार की फिल्म ने 13वें दिन चलाया जादू, कमा डाले इतने करोड़

#RadheEid2020 . . . Day 1

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on


इंटरव्यू में बातचीत के दौरान दिशा पटानी (Disha Patani) ने कहा, "मैं सलमान सर (Salman Khan) के साथ दोबारा पर्दे पर नजर आने के लिए बहुत उत्साहित हूं और वो भी बिल्कुल अलग ही अवतार में. वो कई मायनों बिल्कुल सांता क्लॉज की तरह ही हैं. वह हर बार अपने फैंस के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आते हैं और केवल इतना ही नहीं, इस साल भी उनके पास फैंस के लिए एक जबरदस्त क्रिसमस गिफ्ट है. मुझे फिल्म में रोल और प्रोडक्शन के लिए अप्रोच किया गया, जिसके लिए मैं काफी खुश हूं. मैं इस उपलब्धि को पाकर काफी खुश हूं."

'अखियों से गोली मारे' के रीमिक्स पर आया रवीना टंडन का रिएक्शन, Tweet कर एक्ट्रेस ने कही यह बात

इसके अलावा दिशा पटानी (Disha Patani) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने काम का अनुभव भी साझा किया. उन्होंने कहा, "सलमान खान उन सबमें से सबसे दयालू और शांत किस्म के व्यक्ति हैं, जिनसे भी मैं अभी तक मिली हूं. उन्हें काम करते हुए देखना प्रेरित करता है. ऐसे में मैं कोई एक चीज ही नहीं बता सकती हूं." बता दें कि दिशा पटानी और सलमान खान की कैमेस्ट्री को 'भारत' में भी काफी सराहा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'मलंग' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 
 

खबरी गर्ल से पाएं लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...