दिशा पटानी ने दिखाए एब्स, तो टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने कह डाली यह बात- देखें Photo

दिशा पटानी (Disha Patani) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने भी कमेंट किया है.

दिशा पटानी ने दिखाए एब्स, तो टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने कह डाली यह बात- देखें Photo

दिशा पटानी (Disha Patani) और कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. वायरल हो रही इस तस्वीर में उनके एब्स नजर आ रहे हैं. दिशा पटानी की इस तस्वीर को 15 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस तस्वीर में वो स्माइल करती नजर आ रही हैं. दिशा पटानी (Disha Patani Pics) की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो और तस्वीरें आए दिन शेयर करती हैं. उनके वीडियो खूब वायरल होते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के एक दांव से चित्त हुए 2 दुश्मन, जेल में चिढ़-चिढ़कर हुआ बुरा हाल- देखें Bigg Boss का Video

दिशा पटानी (Disha Patani) की इस तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने भी रिएक्शन दिया है. दिशा पटानी ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल भी लॉन्च किया था. इस चैनल पर वो अपने वीडियो पोस्ट करती हैं. लोग उनके वीडियो को खूब पसंद भी करते हैं. दिशा पटानी के एक्सरसाइज वीडियो जमकर धमाल मचाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह कराटे के मूव्स दिखाती नजर आ रही थीं.

pvkan1p8

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को लेकर किया Tweet, बोले- पूत सपूत तो क्यूं धन संचय, पूत कपूत तो...

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने वीडियो के जरिए सुर्खियां बटोरी हों. उन्होंने कई बार इंस्टाग्राम पर जिम वीडियो भी शेयर किए हैं, जिसमें वह जबरदस्त एक्सरसाइज करती दिखाई देती हैं. बता दें कि दिशा पटानी (Disha Patani) आखिरी बार सलमान खान के साथ 'भारत' में नजर आई थीं. इस फिल्म में दर्शकों को सलमान (Salman Khan) के साथ उनकी केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी. 'भारत (Bharat)' में अपना जलवा दिखाने के बाद एक्ट्रेस जल्द ही 'मलंग' में भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...