टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की War के ट्रेलर पर दिशा पटानी का आया जबरदस्त रिएक्शन, बोलीं- ये तो पागलपन है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग फिल्म 'वॉर (War)' के ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की War के ट्रेलर पर दिशा पटानी का आया जबरदस्त रिएक्शन, बोलीं- ये तो पागलपन है...

दिशा पटानी (Disha Patani) ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' पर किया कमेंट

खास बातें

  • दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म पर किया रिएक्ट
  • कमेंट कर कह दी ये बात
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है दिशा का कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. ये दोनों अकसर साथ में पार्टी करते हुए भी नजर आ जाते हैं, हालांकि रिलेशनशिप रूमर्स को लेकर अभी तक इनका कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. लेकिन एक बार फिर दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ के पोस्ट पर कमेंट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, बॉलीवुड के एक्शन स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटिड अपकमिंग फिल्म 'वॉर (War)' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिस पर दिशा पटानी ने भी रिएक्ट किया है. 

पीएम मोदी की बताई राह पर चल रही हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे गर्व है...देखें वीडियो


हाल ही में एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर (War)' का पोस्टर फैन्स के साथ शेयर किया. इसमें फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होने की बात कही गई थी. टाइगर के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस दिशा पटानी ने कमेंट करते हुए ट्रेलर को लाजवाब बताया. उन्होंने लिखा, 'ये बिल्कुल पागलपन है, तुम आग हो.'  दिशा के इस कमेंट के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने 'वॉर' के ट्रेलर की खूब तारीफ की है. टाइगर और दिश (Disha Patani) इससे पहले भी कई मौके पर साथ नजर आ चुके हैं. दिशा के बर्थडे पर टाइगर ने उनको बेहद ही अलग अंदाज में विश किया था. टाइगर ने एक डांस वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो बिल्कुल दिशा की तरह स्टेप्स मैच करते नजर आ रहे थे.

The Kapil Sharma Show: नोरा फतेही को बेली डांस में इस शख्स ने दी टक्कर, एक्ट्रेस रह गईं हैरान- देखें Video

Happy birthday D! @dishapatani

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

वहीं अगर 'वॉर (War)' फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में गुरू और चेले की जबरदस्त टक्कर दिखाई देगी. एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. ये फिल्म इसी साल गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor), अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...