NDTV Khabar

150 करोड़ बजट वाली फिल्म से जुड़ीं दिशा पाटनी, किया इस स्टार डॉटर को Replace!

एक सूत्र के मुताबिक, "दिशा को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है. निर्माता जल्द इसकी घोषणा करेंगे. यह किरदार उनके जीवन भर के लिए यादगार होने वाला है."

267 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
150 करोड़ बजट वाली फिल्म से जुड़ीं दिशा पाटनी, किया इस स्टार डॉटर को Replace!

'बागी 2' की शूटिंग में बिजी हैं दिशा पाटनी.

खास बातें

  1. 'संघमित्रा' में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं दिशा पटानी
  2. श्रुति हासन को लेकर 'संघमित्रा' बनने वाले थे मेकर्स
  3. 150 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म दिसंबर में शुरू होगी
नई दिल्ली: बतौर लीड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'बागी 2' से करने जा रही हैं. हाल ही में हमने आपको बताया था कि दिशा और उनके कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि दिशा ने एक पॉपुलर स्टार डॉटर को उनके अगले प्रोजेक्ट से रिप्लेस कर दिया है. खबरों की मानें तो दिशा पटानी तमिल ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'संघमित्रा' में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं.

पढ़ें: हो जाइए तैयार, डबल एक्‍शन वाली 'बागी 2' होगी 2018 की सबसे महंगी एक्‍शन फिल्‍म​

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दिशा को कमल हसन की बेटी श्रुति हसन की जगह साइन कर लिया गया है, जो पहले इस प्रोजेक्टर का हिस्सा थीं. 'संघमित्रा' की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी, कहा जा रहा है कि फिल्म पर 150 करोड़ रुपये खर्च होगा.
 
एक सूत्र के मुताबिक, "दिशा को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है. निर्माता जल्द इसकी घोषणा करेंगे. यह किरदार उनके जीवन भर के लिए यादगार होने वाला है." सूत्र ने आगे कहा, "यह तमिल के साथ-साथ तेलुगू में भी बनाई जाएगी. लेकिन, हिंदी वर्जन में पूरी तरह से अलग स्टार्स होंगे और इस प्रक्रिया में समय लगेगा."

पढ़ें: स्विमसूट में नजर आईं दिशा पाटनी

फिल्म का निर्देशन सुंदर सी और इसका निर्माण श्री थेनान्डल फिल्म्स कंपनी कर रही है. यह तेलुगू और हिंदी में भी रिलीज होगी. फिल्म में जयम रवि और आर्या भी होंगे. इसका संगीत ए.आर. रहमान देंगे. फिल्म को साइन करने पर रहमान ने कहा था, "यह एक बहुत ही महत्वाकांक्षी फिल्म है. छह महीने पहले जब मैंने फिल्म का केवल 30 मिनट का विवरण सुना, तो वही मेरे लिए फिल्म में शामिल होने के लिए काफी था."
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement