दिशा पटानी इस तरह बिता रही हैं लॉकडाउन में अपना समय, इंटरव्यू में बोलीं- घर में रहना मुश्किल हो रहा है

दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने इंटरव्यू में कहा कि घर पर रहना मुश्किल हो रहा है, लेकिन इस महामारी से लड़ने के लिए हमारा घर पर रहना भी जरूरी है.

दिशा पटानी इस तरह बिता रही हैं लॉकडाउन में अपना समय, इंटरव्यू में बोलीं- घर में रहना मुश्किल हो रहा है

दिशा पटानी (Disha Patani) का घर में रहना हुआ मुश्किल

खास बातें

  • दिशा पटानी ने बताया अपना लॉकडाउन रुटीन
  • एक्ट्रेस ने कहा कि घर में रहना मुश्किल हो रहा है
  • जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में नजर आने वाली हैं एक्ट्रेस
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच बॉलीवुड कलाकार लगातार घर में रहकर अपना समय बिता रहे हैं. कभी कुकिंग तो कभी वर्कआउट वीडियो शेयर करते हुए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लगातार फैंस से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani) ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिये इंटरव्यू में कहा कि घर पर रहना मुश्किल हो रहा है, लेकिन इस महामारी से लड़ने के लिए हमारा घर पर रहना भी जरूरी है. अपने इंटरव्यू में दिशा पटानी ने कहा कि मैं आशा करती हूं कि चीजें जल्दी ही ठीक हो जाएं. इसके साथ ही दिशा पटानी ने इंटरव्यू में राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो से जुड़ी भी कई बातें कीं. 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंटरव्यू में दिशा पटानी (Disha Patani) ने बताया कि उनके लिए घर पर रहना बिल्कुल नया है. उन्होंने कहा, "मेरे पास खुद के लिए काफी समय है. शूटिंग और ट्रैवलिंग के वजह से ऐसा कभी-कभी ही होता है. मैं अपना काफी समय पेट के साथ बिताती हूं." इंटरव्यू में दिशा पटानी से उनकी अपकमिंग फिल्म राधे के बारे में भी बात की गई. इसपर उन्होंने कहा, "सलमान खान के साथ मेरी अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो आगे बढ़ गई है और इसी तरह एक विलेन 2 भी. मैं आशा करती हूं कि चीजें जल्दी ही ठीक हो जाएं. घर पर रहना मुश्किल हो रहा है लेकिन यह हम सबके लिए जरूरी भी है, जिससे हम इस महामारी से लड़ सकें."


दिशा पटानी (Disha Patani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म मलंग में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इससे इतर एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाली हैं. यूं तो फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की एडिटिंग का काफी काम बाकी है. इसके अलावा दिशा पटानी मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन 2 में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका अदा करेंगे.