NDTV Khabar

दिशा पटानी ने फिल्में चुनने को लेकर खोला राज, बोलीं- जो बनना चाहती हूं वही रोल...

दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों न सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों और सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, बल्कि उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिशा पटानी ने फिल्में चुनने को लेकर खोला राज, बोलीं- जो बनना चाहती हूं वही रोल...

दिशा पटानी ने फिल्मों को लेकर कही ये बात

खास बातें

  1. दिशा पटानी ने एक्टिंग को लेकर कही ये बात
  2. दिशा यूं चुनती हैं फिल्म
  3. यूट्यूब चैनल किया है लॉन्च
नई दिल्ली:

दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों न सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों और सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, बल्कि उन्होंने अपना यूट्यूब (Disha Patani YouTube Channel) चैनल भी शुरू किया है. यूट्यूब पर उनके वीडियो जमकर हिट हो रहे हैं, और फैन्स को पसंद आ रहे हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि दिशा पटानी ने हाल ही में बताया कि वे किस तरह अपनी फिल्में और कैरेक्टर चुनती हैं. दिशा पटानी ने अपनी पहली फिल्म 'एमएस धोनी' से लेकर आखिरी फिल्म 'भारत' तक दर्शकों का दिल जीता है. हाल ही में दिशा पटानी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे अपने रोल किस तरह चुनती हैं.

दिशा पटानी (Disha Patani) ने बताया, 'जब भी कोई प्रोजेक्ट आता है तो अगर मुझे यह एहसास होता है कि अगर अपनी जिंदगी के किसी मोड़ पर मैं यह बनना चाहती हूं, तभी फिल्म करूंगी. हर फिल्म और रोल अपनी तरह के प्रेशर के साथ आते हैं. लेकिन यह बात मायने नहीं रखती कि आपकी पिछली फिल्म ने कैसा किया. आप नहीं जानते कि लोग कहानी को लेकर कैसे रिएक्ट करेंगे. कई बार कहानी आपको पसंद आती है, लेकिन स्क्रीन पर जो आता है उसे आप पसंद नहीं करते हैं. कई बार वह काम नहीं करता है.' इस तरह दिशा पटानी ने फिल्मों को लेकर अपना पक्ष रखा है. 


दिशा पटानी (Disha Patani) बैक टू बैक दो हिट फिल्में दे चुकी हैं, और दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी हैं. यही नहीं, अपने यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया पर भी फैन्स का दिल जीत रही हैं.  दिशा पटानी की अगली फिल्म मोहित सूरी के साथ 'मलंग' है, जिसमें आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे. 

देखें Video:

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement