कोझिकोड विमान हादसे पर आया दिशा पटानी का रिएक्शन, बोलीं- सबसे भयानक साल...

केरल के कोझिकोड में विमान हादसे (Kozhikode Plane Crash) पर शाहरुख खान, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और दिशा पटानी का रिएक्शन आया है.

कोझिकोड विमान हादसे पर आया दिशा पटानी का रिएक्शन, बोलीं- सबसे भयानक साल...

कोझिकोड विमान हादसे (Kozhikode Plane Crash) पर आया बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन

खास बातें

  • कोझिकोड विमान हादसे पर आया बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन
  • दिशा पटानी ने ट्वीट कर कही ये बात
  • शाहरुख खान और अक्षय कुमार का भी आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

केरल के कोझिकोड में विमान हादसे (Kozhikode Plane Crash) में अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 24 अन्य गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं. देर रात तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन में सभी घायलों को प्लेन से बाहर निकाला जा चुका है, घायलों का इलाज कोझिकोड के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस हादसे पर रिएक्ट कर रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस विमान हादसे पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "एयर इंडिया की फ्लाइट में मौजूद क्रू मेंबर्स और यात्रियों के लिए मेरा दिल बैठा जा रहा है. इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति गहरी संवेदना. विचार और प्रार्थना."

Newsbeep


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी केरल में हुई इस दुर्घटना पर रिएक्ट किया है. अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा, "भयानक खबर, यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा के लिए प्रार्थना. जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना." अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. वहीं, दिशा पटानी (Disha Patani) ने इस हादसे को लेकर लिखा, "कोझीकोड में रनवे पर एयर इंडिया विमान के दुखद क्रैश लैंडिंग से गहरा झटका लगा. कलकत्ता एयरपोर्ट पर सभी यात्रियों, पायलट और क्रू बोर्ड पर मौजूद लोगों के लिए प्रार्थना. यह सबसे भयानक साल."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि शुक्रवार को दुबई से आ रहा एअर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) का एक विमान बारिश के कारण कोझिकोड हवाईअड्डे पर रनवे से फिसलकर 35 फुट नीचे गिर गया और दो हिस्सों में टूट गया. उन्होंने बताया कि केरल पुलिस ने हादसे में 11 लोगों के मारे जाने की सूचना दी है. पुरी ने कहा कि वह विमान हादसे से बहुत दुखी और व्यथित हैं. उन्होंने बताया कि एअर इंडिया और भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के राहत दलों को दिल्ली और मुंबई से तत्काल रवाना किया जा रहा है.