दिशा पटानी ने 'डू यू लव मी' पर किया धमाकेदार डांस, Video देख टाइगर श्रॉफ की मम्मी ने यूं किया कमेंट

दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए 'डू यू लव मी' का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

दिशा पटानी ने 'डू यू लव मी' पर किया धमाकेदार डांस, Video देख टाइगर श्रॉफ की मम्मी ने यूं किया कमेंट

दिशा पटानी (Disha Patani) ने 'डू यू लव मी' पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • दिशा पटानी ने 'डू यू लव मी' पर किया धमाकेदार डांस
  • 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया एक्ट्रेस का वीडियो
  • आयशा श्रॉफ ने भी किया दिशा पटानी के वीडियो पर कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए भी खूब जानी जाती हैं. फिल्म मलंग के बाद उन्होंने 'बागी 3' में अपने गाने 'डू यू लव मी' से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस गाने में दिशा पटानी का डांस और उनका अंदाज देखने लायक था. एक बार फिर वह अपने इसी गाने की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए डू यू लव मी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इस गाने पर शूटिंग करती नजर आ रही हैं. गाने में दिशा पटानी का अंदाज और उनका डांस काफी जबरदस्त लग रहा है.

#doyouloveme

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी (Disha Patani) के इस वीडियो में उनके डांस के साथ-साथ उनके स्टेप्स और एनर्जी भी कमाल की लग रही है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. खास बात तो यह है कि दिशा पटानी के इस वीडियो को लेकर फैंस उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं, खुद टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी उनके डांस पर कमेंट किया है. जहां आयशा श्रॉफ ने दिशा पटानी के डांस को अमेजिंग बताया तो वहीं कृष्णा श्रॉफ ने लिखा, "क्वीन."

#beyonce Choreography #brian #quarantinelife

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी (Disha Patani) ने 'बागी 3' (Baaghi 3) के अपने डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "डू यू लव मी." इससे पहले एक्ट्रेस के एक वीडियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसमें वह भी जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाली हैं. यूं तो फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के वजह से फिल्म की एडिटिंग बाकी है.