टाइगर श्रॉफ की Baaghi 3 के लिए धांसू अंदाज में नजर आईं दिशा पटानी, 'डू यू लव मी' का Teaser रिलीज

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की Baaghi 3 में दिशा पटानी (Disha Patani) का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. दरअसल, उनके गाने 'डू यू लव मी' (Do You Love Me) का टीजर रिलीज हो गया है, जो खूब धमाल मचा रहा है.

टाइगर श्रॉफ की Baaghi 3 के लिए धांसू अंदाज में नजर आईं दिशा पटानी, 'डू यू लव मी' का Teaser रिलीज

दिशा पटानी (Disha Patani) के गाने 'डू यू लव मी' (Do You Love Me) का टीजर हुआ रिलीज

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' के लिए जबरदस्त अंदाज में दिखीं दिशा पटानी
  • 'डू यू लव मी' का टीजर हुआ रिलीज
  • दिशा पटानी के अंदाज ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्‍ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) को रिलीज होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. लेकिन 'बागी 3' की रिलीज से पहले इसके गाने 'डू यू लव मी' (Do You Love Me) के टीजर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाकर रख दिया है. इस गाने में टाइगर श्रॉफ की खास दोस्त और 'बागी 2' की एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) नजर आ रही हैं, गाने में एक्ट्रेस का बहुत ही जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. दिशा पटानी ने गाने 'डू यू लव मी' के टीजर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है. खास बात तो यह है कि एक घंटे पहले रिलीज हुए इस टीजर को आठ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

डोनाल्ड ट्रंप ने लिया सचिन और कोहली का नाम, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- आप धोनी को भूल गए, जिन्होंने...

'डू यू लव मी' के टीजर में दिशा पटानी (Disha Patani) का धांसू अंदाज देख सब उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस एली एवराम ने दिशा पटानी का वीडियो देख कमेंट किया, "लव इट." इसके अलावा कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी दिशा पटानी की सराहना की. 'डू यू लव मी' के टीजर को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने लिखा, "मेरे साथ झूमने के लिए तैयार हो जाइये." बता दें कि 'बागी 3' का सॉन्ग 'डू यू लव मी' कल रिलीज होने वाला है. लेकिन दिशा पटानी की इस पोस्ट पर लोगों के कमेंट देख ऐसा लग रहा है, जैसे फैंस गाने के लिए काफी एक्साइटमेंट हों.

आमिर खान ने तापसी पन्नू की 'थप्पड़' पर दिया रिएक्शन, फिल्म के रिलीज से पहले ही कह दी यह बात

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' (Baaghi 3) 6 मार्च को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रितेश देशमुख भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. इस बार बागी 3 में न केवल टाइगर का अलग अंदाज देखने को मिलेगा, बल्कि एक्शन का भी डबल डोज दिखाई देगा. इस फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले तैयार किया गया है. वहीं, फिल्म को अहमद खान ने निर्देशित किया है. इससे इतर दिशा पटानी (Disha Patani) जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाली हैं. 

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...