टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ संग दिखी दिशा पटानी की बॉडिंग, डिनर पर यूं हुए स्पॉट.. देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) और कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को एक बार फिर डेट करते हुए देखा गया. इस बार उनके साथ ज्वाइन करने के लिए टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी साथ दिखाई दीं.

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ संग दिखी दिशा पटानी की बॉडिंग, डिनर पर यूं हुए स्पॉट.. देखें Video

डिनर के लिए टाइगर श्रॉफ व उनकी बहन कृष्णा के साथ पहुंचीं दिशा पटानी

खास बातें

  • डिनर पर पहुंचे टाइगर और दिशा पटानी
  • साथ में टाइगर की बहन भी पहुंचीं
  • रेस्टोरेंट पर यूं हुए स्पॉट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) और कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को एक बार फिर डेट करते हुए देखा गया. इस बार उनके साथ ज्वाइन करने के लिए टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी साथ दिखाई दीं. मुंबई में डिनर के लिए दिशा पटानी के साथ टाइगर श्रॉफ के अलावा उनकी बहन भी पहुंचीं. रेस्टोरेंट के बाहर मौजूद कैमरापर्सन ने इस मोमेंट को अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टाइगर श्रॉफ गाड़ी चलाने जा रहे हैं और बगल में दिशा पटानी बैठी हैं, जबकि पीछे उनकी बहन कृष्णा भी साथ में हैं. टाइगर श्रॉफ ब्लैक और ब्लू आउटफिट में दिखे.

Flashback 2018: दीपिका पादुकोण से हारे शाहरुख खान, 'सैक्रेड गेम्स' के 'कुक्कू' का भी चला जादू

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

6urjih0g

uqj7hko

do4a3t5g

नाइट आउट करने निकलीं दिशा पटानी बेहद खूबसूरत दिखीं. हालांकि यह पहली बार नहीं जब पापराजी ने टाइगर की बहन कृष्णा और दिशा को एक साथ स्पॉट किया है, इससे पहले भी इन्हें एक साथ देखा जा चुका है. इसी साल के शुरुआत में फ्रेंड्सशिप डे मनाने के लिए दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा और मां आएशा के साथ नजर आई थी. जहां सभी ने एक साथ मुंबई के रेस्टोरेंट में लंच डेट किया था. दिशा पटानी ने बॉलीवुड में 'MS Dhoni: The Untold Story (2016)' से पारी शुरू की थी. हालांकि इससे पहले 2015 में तेलुगू फिल्म 'लोफर' में नजर आई थीं. उनकी ये फिल्म सुपरहिट रही थी. 

j65md30o

qrkkvpcg

1o502rv

20a6pbsg

हिना खान ने अपनाए खतरनाक तेवर, इस टीवी एक्ट्रेस से बोलीं- आज से तुम्हारा बुरा वक्त शुरू...देखें Video

दिशा पटानी की 2017 में जैकी चैन के साथ 'कूंग फू योगा' में भी दिखी थीं, ये फिल्म भारत और चीन के संयुक्त प्रयासों से बनी थी. टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी फिल्म 'बागी 2' साल 2018 की सुपरहिट फिल्मों में शामिल हो चुकी है और फिल्म में टाइगर-दिशा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...