फैन्स के बीच फंस गईं दिशा पटानी, तो टाइगर श्रॉफ ने लोगों के बीच से ऐसे निकाला

दिशा पटानी (Disha Patani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें फैन्स ने घेर लिया फिर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) उन्हें बचाते नजर आए.

फैन्स के बीच फंस गईं दिशा पटानी, तो टाइगर श्रॉफ ने लोगों के बीच से ऐसे निकाला

दिशा पटानी (Disha Patani) को फैंस से बचाते नजर आए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

खास बातें

  • दिशा पटानी का वीडियो वायरल
  • फैंस के बीच फंसी दिशा पटानी
  • टाइगर श्रॉफ ने उन्हें बचाया
नई दिल्ली:

फिल्म 'एम एस धोनी' से पहचान बनाने वाली दिशा पटानी (Disha Patani) 'भारत' में अपनी एक्टिंग को लेकर छाई हुई हैं. 'भारत' (Bharat) में 'राधा' का किरदार निभाने वाली दिशा पटानी  (Disha Patani) की एक्टिंग को न केवल उनके फैंस ने पसंद किया बल्कि फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी काफी सराहा. इसके साथ ही पहले के मुकाबले उनकी फैन फॉलोइंग भी इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अब वह जहां भी जाती हैं वहां उनके फैंस की भीड़ लग जाती है. ऐसा ही कुछ नजारा हाल ही में वायरल हुई तस्वीरों में देखने को मिला. इन तस्वीरों में दिशा पटानी  (Disha Patani) और उनके दोस्त टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक रेस्टोरेंट के बाहर दिखाई दे रहे हैं और उनके चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी हुई है. इन वायरल तस्वीरों में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) उन्हें फैंस से बचाते नजर आ रहे हैं. 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस फिल्म से करेंगे डेब्यू, दिखेगी पिता-पुत्र की दमदार केमिस्ट्री

mr8si7m8

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) मुंबई के मशहूर रेस्टोरेंट Bastian में अपने दोस्त टाइगर श्रॉफ के साथ लंच पर गई थीं. लेकिन वहां से बाहर निकलते ही दिशा पटानी के फैंस ने उन्हें घेर लिया. यह देखकर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) उनके साथ आगे आए और उन्हें वहां से बचाते हुए कार की तरफ लेकर गए. इन वायरल फोटो में दिशा पटानी ग्रीन पोल्का डोटेस ड्रेस में नजर आ रही हैं. ब्राउन स्ट्रेट बालों में उनका लुक काफी शानदार लग रहा है. वहीं टाइगर श्रॉफ ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक गॉगल्स में नजर आए. फोटो में दिशा पटानी को लेकर उनका व्यवहार काफी प्रोटेक्टिव लग रहा था. 

कपिल शर्मा ने 'फादर्स डे' पर शेयर की तस्वीर, फैंस बोले - हूबहू अपने पापा जैसे दिखते हो

on79ks38

'भारत' की शानदार ओपनिंग के बाद दिशा पटानी  (Disha Patani) जल्द ही फिल्म 'मलंग' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी.  इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर और कुनाल खेमू भी नजर आएंगे. इससे पहले दिशा पटानी की एक्टिंग को बागी -2 में भी काफी सराहा गया था. वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो वह फिल्म 'फाइटर' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन, वानी, जावेद जाफरी और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी अपना किरदार निभाएंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com