दिशा पटानी ने व्हाइट ड्रेस में शेयर की फोटो, टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा ने यूं दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) एक बार फिर से अपनी खूबसूरत फोटो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है.

दिशा पटानी ने व्हाइट ड्रेस में शेयर की फोटो, टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा ने यूं दिया रिएक्शन

दिशा पटानी (Disha Patani) ने व्हाइट ड्रेस में शेयर की फोटो

खास बातें

  • दिशा पटानी की फोटो हुई वायरल
  • दिशा पटानी के इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स
  • सोशल मीडिया सेंसेशन दिशा पटानी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) एक बार फिर से अपनी खूबसूरत फोटो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है. हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. दिशा की इस फोटो पर फैन्स के साथ- साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस की फोटो पर टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा श्राफ ने कमेंट करते हुए 'क्यूटी' लिखा है. दिशा पटानी का यह फोटो फैन्स को काफी पसदं आ रहा है. इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि तस्वीर को अब तक 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर  काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं दिशा के इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग की संख्या 4 करोड़ से ज्यादा की है और उनकी कोई भी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिरी बार दिशा पटानी (Disha Patani) फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.