दिशा पटानी का वेटलिफ्टिंग करते हुए Video हुआ वायरल, सोशल मीडिया यूजर ने कहा- लड़की तो...

दिशा पटानी (Disha Patani) यूं तो हमेशा ग्लैमरस और ब्यूटीफुल अंदाज में नजर आती हैं लेकिन इन दिनों दिशा के टफ वर्कआउट वीडियो ने लोगों की नींद चुरा ली है.

दिशा पटानी का वेटलिफ्टिंग करते हुए Video हुआ वायरल, सोशल मीडिया यूजर ने कहा- लड़की तो...

दिशा पटानी का वेटलिफ्टिंग करते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी का वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • दिशा पटानी का वेटलिफ्टिंग करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • दिशा पटानी का टफ वर्कआउट वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

दिशा पटानी (Disha Patani) को अपनी फिटनेस के लिए बॉलीवुड में पहचाना जाता है. दिशा पटानी अकसर अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट वीडियो शेयर करती हैं और एक ऐसे ही वीडियो ने दिशा पटान के फैन्स की नींद उड़ा रखी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) का वेटलिफ्टिंग करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि इस वीडियो को दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, '#throwback यह वीडियो तब का है जब मैं 75 kg उठा लेती हूं और दूसरे वीडियो में मैं 80 kg उठा रही हूं.  फुल रेंज स्क्वाट...' दिशा पटानी ब्लैक कलर की ड्रेस में वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. यूजर इस पर कमेंट कर रहे हैं- हार्डवर्किंग लड़की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि दिशा अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी जाती हैं. दिशा की हाल ही में रिलीज हुई थी फिल्म मलंग. इसमें वह आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू के साथ साथ नजर आईं थी. फिल्म को मोहित सूरी ने डॉयरेक्ट किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार किया था.