सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

सुशाांत सिंह की मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियन (Disha Salian) के निधन की खबर आई है. इस बात की जानकारी बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है.

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

दिशा सालियन का निधन

नई दिल्ली:

सुशाांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियन (Disha Salian) के निधन की खबर आई है. इस बात की जानकारी बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है. वरुण शर्मा ने सेलेब्रिटी मैनेजर दिशा के साथ अपनी फोटो शेयर की है और उनके निधन पर शोक जताया है. दिशा सालियन (Disha Salian) मुंबई के मलाड़ में रहती थीं. वरुण शर्मा (Varun Sharma) ने दिशा के निधन पर शोक जताते हुए लिखा है कि उनके पास कहने को शब्द नहीं हैं और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने भी इसे लेकर रिएक्शन दिया है. 

वरुण शर्मा ने दिशा सालियन (Disha Salian) के निधन की जानकारी देते हुए लिखा है, 'मेरे पास कहने को शब्द नहीं है. स्पीचलेस...यह सच नहीं लग रहा है. ढेर सारी यादें. बहुत ही प्यारी इंसान और अच्छी दोस्त. आपके चेहरे पर वह मुस्कान हमेशा रहती थी और रोजाना पेश आने वाली दिक्कतों को बहुत ही आसानी से डील करती थीं. तुम्हारी बहुत याद आएगी. आपके परिवार के लिए दुआएं. मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा है, दिशा तुम चली गई हो. बहुत जल्दी चली गई हो.' वरुण शर्मा की इस पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा ने कमेंट करते हए लिखा है कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. इस पोस्ट पर मौनी रॉय और हुमा कुरैशी ने भी कमेंंट किए हैं. बताया जाता है कि दिशा वरुण शर्मा की एक साल तक मैनेजर थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com