'लिक्विड' से लेकर 'मुन्ना त्रिपाठी' तक, दिव्येंदु ने इस तरह किया अपने किरदारों का चयन

'मुन्ना भैया' के रूप में एक बार फिर से दिव्येंदु (Divyendu) को देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हाल ही में दिव्येंदु ने अपने किरदारों के बारे में बातचीत की है, साथ ही बताया है कि वह कैसे इनका चयन करते हैं.

'लिक्विड' से लेकर 'मुन्ना त्रिपाठी' तक, दिव्येंदु ने इस तरह किया अपने किरदारों का चयन

दिव्येंदु (Divyendu) ने बताया अपने करियर का राज

खास बातें

  • लिक्विड से लेकर मुन्ना भैया तक अपने हर किरदार से दिव्येंदु ने मचाया धमाल
  • एक्टर ने बताया कि कैसे चुनते हैं वह अपने लिए किरदार
  • जल्द ही 'मिर्जापुर 2' में नजर आने वाले हैं दिव्येंदु
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर दिव्येन्दु (Divyendu) ने विभिन्न शैलियों में भूमिकाएं निभाकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. 'प्यार का पंचनामा' से लेकर 'मिर्जापुर' तक, उन्होंने हमेशा शक्तिशाली, जबरदस्त और यादगार भूमिका निभाई  हैं. अपनी एक्टिंग के लिए दिव्येंदु दर्शकों के पसंदीदा भी बनते जा रहे हैं. दिव्येंदु जल्द ही 'मिर्जापुर 2' में भी नजर आने वाले हैं. मुन्ना भैया के रूप में एक बार फिर से दिव्येंदु को देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हाल ही में दिव्येंदु ने अपने किरदारों के बारे में बातचीत की है, साथ ही बताया है कि वह कैसे इनका चयन करते हैं. 

Newsbeep


दिव्येंदु (Divyendu) ने अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा, "हमारे पास हमेशा एक विशिष्ट चरित्र का चयन करने और एक ही शैली से चिपके रहने की स्वतंत्रता होती है. मैंने हमेशा अपने दिल की सुनी है और अपनी ऑन-स्क्रीन प्रस्तुतियों के साथ कुछ अलग करने की कोशिश की है. मेरे अभिनेता बनने के मुख्य कारणों में से एक, दर्शकों को हर तरह की परफॉरमेंस देना था. मैं खुद को किसी विशेष शैली तक सीमित रखने में विश्वास नहीं रखता. अच्छा काम एक कलाकार की प्यास बुझाता है. लिक्विड से लेकर मुन्ना त्रिपाठी तक, मैंने हर बार अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है. मेरी अब तक की यात्रा वास्तव में विशेष रही है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



लिक्विड से लेकर मुन्ना त्रिपाठी, दिव्येंदु (Divyendu) ने न केवल उनके द्वारा निभाए गए किरदारों को बदला, बल्कि उन्होंने उनके बारे में सब कुछ बदल दिया. इसके अलावा, वह विभिन्न ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्वों के चित्रण करते भी रहे है, जिसने दर्शकों को उनके अतीत को देखने और उनके प्रदर्शन को वास्तव में विशेष रूप से देखने में मदद की है. वह मिर्जापुर के आने वाले दूसरे सीजन के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों को अपनी सीटों से चिपकाए रखने के लिए तैयार हैं.