दिव्यांका त्रिपाठी को इस शख्स ने कहा, 'ड्रग्स मत लेना, करण जौहर के पास मत जाना', तो एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने हाल ही में ट्रोल की खूब क्लास लगाई. इस ट्वीट में दिव्यांका ड्रग्स और करण जौहर (Karan Johar) के साथ काम न करने की सलाह देने वाले शख्स को जवाब दे रही थीं.

दिव्यांका त्रिपाठी को इस शख्स ने कहा, 'ड्रग्स मत लेना, करण जौहर के पास मत जाना', तो एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • दिव्यांका त्रिपाठी का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने ट्रोल की लगा दी क्लास
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. लेकिन जब कोई उन्हें ट्रोल करता है, तो उनकी वह सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगा देती हैं. दरअसल, मुंबई में हाल ही में दो घंटे के लिए पावरकट हो गया था, जिसको लेकर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi Twitter) ने एक ट्वीट किया. दिव्यांका ने लिखा, "काम से निकले, अब बेकार और बेजार से फिर रहे हैं. भई कोई बताएगा आज बंबई में बिजली क्यों नहीं है?"

Newsbeep

जिसके बाद दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के ट्वीट पर एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एक दिन बिना मेकअप के, बिना AC के भी रहना सीखो मैडम दाहिया!" जिस पर दिव्यांका ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, "बेवजह हीरो मत बनिये अंकल. काम तो सरकारी था जिस में मेकअप की जरुरत नहीं, पर विशेष टिप्पणियां तो इस प्रकार करते हैं. आप लोगों ने जैसे जगह जगह बिग बॉस का कैमरा लगाया हो. कुछ अच्छा लिखें, आशिर्वाद दें, अन्यथा काम से काम रखें!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जिस पर शख्स ने दोबारा रिप्लाई किया और दिव्यांका (Divyanka Tripathi Twitter) को ड्रग्स ना लेने की सलाह दे दी. शख्स ने कहा, "मेरा आशिर्वाद तुम्हारे साथ है, दिव्यांका! अच्छी-अच्छी फिल्में करो और ड्रग्स के चक्कर में मत पड़ना. करण जौहर (Karan Johar) के पास तो भूल के भी मत जाना." शख्स के ट्वीट पर एक्ट्रेस ने एक बार फिर से रिएक्ट किया और कहा, "यह बात बहुत अच्छी लगी. दिल से धन्यवाद. आज कल सब अमूमन तौर पर दूसरों को बिना वजह गलत ही मान के चलते हैं. कलाकार कितने भी मजबूत दिखें, दिल तो दुखता है. जिस रोज से पिताजी इस शहर के हवाले कर भोपाल गए, प्रयास यही है कि उन का सर फख्र से ऊंचा रहे! यह कमल कीचड में भी कमल ही रहेगा." दिव्यांका त्रिपाठी के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.