क्या आप जानते हैं मिर्ज़ापुर के दिव्येंदु लॉक-डाउन में कहां व्यस्त थे?

मनोरंजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता दिव्येंदु ने अपनी अदाकारी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया हैं.

क्या आप जानते हैं मिर्ज़ापुर के दिव्येंदु लॉक-डाउन में कहां व्यस्त थे?

क्या आप जानते हैं मिर्ज़ापुर के दिव्येंदु लॉक-डाउन में कहां व्यस्त थे

नई दिल्ली:

मनोरंजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता दिव्येंदु ने अपनी अदाकारी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया हैं. एक सच्चे दोस्त का और एक खलनायक का किरदार निभाने से लेकर, उन्होंने बहुत अच्छे से सारे किरदारों को निभाया हैं. सीधे शब्दों में, उन्होंने शानदार प्रदर्शन के साथ प्रत्येक भूमिका को सही तरह से निभाया है.

देश में चरणों में लॉक-डाउन खुलने और शूटिंग फिर से शुरू होने के साथ, दिव्येंदु ने लॉकडाउन के दौरान अपने जीवन के बारे में कुछ खुलासा किया है. उनका कहना है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपना समय विवेकपूर्ण तरीके से बिताया क्योंकि उन्होंने अपना पूरा समय अपने शौक को पूरा करने और नए शौकों को तलाशने में लगाया. उनमें से एक अपने पाक कौशल (कुकिंग स्किल्स) में समय लगाया. फ्री टाइम के साथ, उन्होंने महसूस किया कि अपने खाना पकाने के प्यार को पूरा करने के लिए यह उपयुक्त समय था.

Newsbeep

उसी के बारे में बताते हुए, दिव्येंदु ने कहा, "मैंने हमेशा एक बिजी शेड्यूल को एन्जॉय किया है, लेकिन लॉकडाउन के दौरान, मैंने सोचा और अपने लंबे समय से छूटे हुए आराम को पूरा किया. लॉकडाउन एक अच्छा समय था कि वे आराम करें और बस बैठे रहें. उन्होंने खाना पकाने, किताबें पढ़ने और स्टेनली कुब्रिक और पेड्रो अल्मोडोवर की क्लासिक फिल्मों को देखने में समय बिताया. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वह उन कई लोगों में से एक है जिन्होंने महामारी के दौरान क्रिएटिव काम किए हैं. दिव्येंदु मिर्जापुर के आने वाले दूसरे सत्र में एक शानदार प्रदर्शन के साथ अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं.