लॉकडाउन में कोविड-19 योद्धाओं पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म, इस दिन होगी रिलीज

लॉकडाउन (Lockdown) में कोविड-19 (Covid 19) योद्धाओं पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म जल्द होने वाली है रिलीज.

लॉकडाउन में कोविड-19 योद्धाओं पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म, इस दिन होगी रिलीज

कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) पर बनीं डॉक्यूमेंट्री फिल्म

खास बातें

  • कोरोना योद्धाओं पर बनीं डॉक्यूमेंट्री फिल्म
  • इस दिन होगी रिलीज
  • लॉकडाउन के कारण घर में ही बनाई गई है फिल्म
नई दिल्ली:

स्वास्थ्यकर्मियों से लेकर पुलिसकर्मियों और सरकारी अधिकारियों से लेकर पत्रकारों तक भारत में कोविड-19 (Covid 19) योद्धाओं के साहसिक प्रयासों पर नैट जियो (Nat Geo) ने एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनायी है. जिसे इस लॉकडाउन में बड़े ही अनोखे ढंग से फिल्माया गया है. अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि फिल्म 'लॉकडाउन: इंडिया फाइट्स कोरोनावायरस (Lockdown: India Fights Coronavirus)' का निर्माण नेशनल जियोग्राफिक ने किया है. इसका प्रसारण 22 मई को रात नौ बजे नेशनल जियोग्राफिक यानी नैट जियो चैनल पर किया जाएगा. 


स्टार इंडिया की इन्फोटेनमेंट, इंग्लिश एंड किड्स की प्रमुख अनुराधा अग्रवाल (Anuradha Aggrawal) ने 'पीटीआई-भाषा' से कहा, 'यह कुछ अद्भुत भारतीयों की अनूठी, प्रेरक कहानियों और अथक प्रयासों को जीवंत करने वाली एक विशेष फिल्म है. यह फिल्म उन लोगों के बारे में है जो हमारे भविष्य को बचाने के लिए प्रयास कर रहे हैं.  इस संकट के समय में इस फिल्म से भारतीय दर्शक डॉक्टरों और अन्य चिकित्साकर्मियों, पुलिसकर्मियों, नेताओं, पत्रकारों और कई अन्य नायकों को देखेंगे."

सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल और सरकार के दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए इसकी शूटिंग घरों पर की गई है.
उन्होंने कहा, "इसे पूरी तरह से ऑनलाइन तरीके से निर्देशित किया गया है और फिल्म निर्माण के दौरान इस पूरी फिल्म से जुड़ा कोई भी सदस्य अपने घर से बाहर नहीं निकला है. इस फिल्म में दिल्ली, मुंबई, सांगली, बेंगलुरु, चेन्नई और केरल के कुछ हिस्सों को दिखाया गया है." इस फिल्म में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों, राज्यों के आयुक्तों, कोविड​​-19 (Covid 19) के खिलाफ लड़ रहे अधिकारियों और चिकित्साकर्मियों को भी शामिल किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com