डॉली बिंद्रा ने इस तूफानी अंदाज में किया डांस, Video हुआ वायरल

डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

डॉली बिंद्रा ने इस तूफानी अंदाज में किया डांस, Video हुआ वायरल

डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra)

खास बातें

  • डॉली बिंद्रा का वीडियो वायरल
  • तूफानी अंदाज में किया डांस
  • खूब देखा जा रहा है यह डांस वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने इवेंट्स के वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है. इस वीडियो में डॉली बिंद्रा बॉलीवुड के हिट गानों पर डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो पर उनके फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. बहुत कम ही ऐसा मौका आता है जब डॉली बिंद्रा स्टेज (Dolly Bindra Dance Video) पर डांस परफॉर्मेंस करती हों. डॉली बिंद्रा को उनके कड़क अंदाज के लिए भी जाना जाता है. बिग बॉस के सीजन-4 में उनके झगड़े खूब मशहूर हुए थे.

सलमान खान के सामने ही भिड़े सिद्धार्थ-रश्मि, तो भाईजान ने किया ऐलान- अब इस शो को हिस्सा नहीं रह सकता- देखें Video

डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने हाल ही में प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर भी ट्वीट किया था, जो खूब वायरल हुआ था. उन्होंने लिखा था:  "प्याज, प्याज की कीमतें (Onion Price), महंगी, 90 रुपया का एक किलो, प्याज का भाव." एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने इस तरह प्याज की कीमतों को लेकर अपनी राय रखी थी.

Neha Kakka Video: नेहा कक्कड़ 'पूछदा ही नहीं' सॉन्ग पर यूं झूमकर नाचीं, खूब देखा जा रहा Video

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 4' की कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने सोशल मीडिया पर भी खूब पहचान बनाई है. आए दिन समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हुए डॉली बिंद्रा ट्वीट करती हैं. बीते दिन एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान को देखते हुए शरद पवार की तारीफों के पुल बांध दिए थे. उन्होंने शरद पवार के लिए ट्वीट करते हुए लिखा था कि आपने कमाल कर दिया. इसके अलावा डॉली बिंद्रा बिग बॉस 13 पर भी खूब ट्वीट करती हैं, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...