Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Review: दो दिल और हजार अफसाने है 'डॉली किट्टी और...'

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Review: नेटफ्लिक्स फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' रिलीज हो गई है.

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Review: दो दिल और हजार अफसाने है 'डॉली किट्टी और...'

जानें कैसी है 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare)'

खास बातें

  • नेटफ्लिक्स है 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे'
  • भूमि पेडणेकर और कोंकण हैं लीड रोल में
  • अलंकृता श्रीवास्तव ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Review: नेटफ्लिक्स फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' रिलीज हो गई है. फिल्म में भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) और कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) लीड रोल में हैं और फिल्म को अलंकृता श्रीवास्तव ने डायेरक्ट किया है. फिल्म की कहानी डाली और काजोल (किट्टी) है. डॉली यानी कोंकण सेन शर्मा शादीशुदा है और उसका अपने पति के साथ सबकुछ ठीक नहीं है. वहीं काजोल यानी भूमि पेडनेकर नौकरी छोड़ देती है और रेड रोज रोमांस ऐप को जॉइन कर लेती है. जहां उसका नाम किट्टी हो जाता है. इस तरह दोनों की जिंदगी में काफी कुछ हो रहा है.

जहां डॉली अपने पति से खुश नहीं है और वह एक डिलिवरी बॉय के साथ प्यार करने लगती है. वहीं, किट्टी का प्रेमी उसके साथ कुछ ऐसा करता है जो उसे तोड़कर रख देता है. इस तरह 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare)' में महिलाओं और उनकी जिंदगी की समस्याओं को उकेरने की कोशिश की गई है.

एक्टिंग के मोर्चे पर भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) और कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) दोनों ने ही अच्छा काम किया है. दोनों की जुगलबंदी स्क्रीन पर देखने में अच्छी लगती है. हालांकि फिल्म महिलाओं के मुद्दों की ओ इशारा तो करती है लेकिन इसके साथ पूरी तरह इंसाफ करने में चूक जाती है. 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' को कोंकणा और भूमि की अच्छी एक्टिंग और नए विषय के लिए देखा जा सकता है.

रेटिंगः 3/5 स्टार
डायरेक्टरः अलंकृता श्रीवास्तव
कलाकारः भूमि पेडणेकर और कोंकणा सेन शर्मा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com