वरुण धवन ने डोनाल्ड ट्रंप के वेलकम के लिए पोस्ट किया था यह फनी वीडियो, फिर कर दिया डिलीट- देखें Video

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें वे फनी अंदाज में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के स्वागत की बात कर रहे थे. वरुण ने इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया था, फिर डिलीट कर दिया.

वरुण धवन ने डोनाल्ड ट्रंप के वेलकम के लिए पोस्ट किया था यह फनी वीडियो, फिर कर दिया डिलीट- देखें Video

वरुण धवन ने Donald Trump को लेकर पोस्ट किया था फनी वीडियो अब किया डिलीट

खास बातें

  • वरुण धवन ने पोस्ट किया था वीडियो
  • डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर बनाया था वीडियो
  • लेकिन फिर किया डिलीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कल एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जिसमें बॉलीवुड एक्टर फनी अंदाज में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के स्वागत की बात कर रहे थे. वरुण धवन ने इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया था. लेकिन अब यह वीडियो उनके ट्विटर एकाउंट से नदारद है. यानी वरुण धवन ने इस वीडियो को किन्हीं वजहों से डिलीट कर दिया है. हालांकि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज पर जरूर मौजूद है. इस वीडियो के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) ने ट्वीट किया था, 'कुंवर महिंदर प्रताप द्वारा डोनाल्ड ट्रंप का भारत में स्वागत.'

kh3tuji

वरुण धवन ने इस वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Trump India Visit) को भी टैग किया था. लेकिन अब यह वीडियो नदारद है. वरुण धवन ने यह वीडियो 'कुली नंबर 1' की शूटिंग के सेट से भेजा था, और इस वीडियो को खूब देखा भी जा रहा था. 

इस वीडियो में वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने एक को-स्टार के साथ नजर आ रहे हैं. यह को-स्टार वरुण धवन के सामने डोनाल्ड ट्रंप को डोनाल्ड कहता है तो वह उस पर भड़क जाते हैं. कहते हैं कि उन्हें डोनाल्ड साहेब कहो. इस तरह वरुण धवन पूरी तरह से 'कुली नंबर 1' के अपने कैरेक्टर में हैं और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट से हटाने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump India Visit) जरूर भारत पहुंच चुके हैं और उनका काफी जोर-शोर से स्वागत हो रहा है. डोनाल्ड ट्रंप साबरमती आश्रम (Sabarmati Ashram) भी गए हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com