Dream Girl Box Office Collection Day 7: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने 7वें दिन भी की धांसू कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Dream Girl Box Office Collection: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमााल मचा रही है.

Dream Girl Box Office Collection Day 7: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने 7वें दिन भी की धांसू कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Dream Girl Box Office Collection Day 7: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का धमाल जारी

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की फिल्म की धांसू कमाई
  • 'ड्रीम गर्ल' को खूब पसंद कर रहे हैं लोग
  • जानें फिल्म का कुल कलेक्शन
नई दिल्ली:

Dream Girl Box Office Collection Day 7: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) ने बॉक्स ऑफिस (Dream Girl Box Office Collection) पर 7वें दिन भी धांसू कमााई कर डाली है.  इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म ड्रीम गर्ल ने पहले दिन यानी शुक्रवार को  9 करोड़ 50 लाख, शनिवार को 16 करोड़, रविवार को 18 करोड़, सोमवार को 7 करोड़ 25 लाख, मंगलवार को 7 करोड़ 25 लाख, बुधवार को 6 करोड़ 50 लाख की कमाई की थी. फिल्म ने बुधवार तक 65 करोड़ की कमाई की थी.

करीना कपूर को जब इस कोरियोग्राफर से पड़ी डांट, बोलीं- तुमने एक्ट्रेस बनने का सोच कैसे लिया...


बॉक्स ऑफिस इंडिया का मुताबिक, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) ने गुरुवार को भी 5 करोड़ 75 लाख की कमाई कर डाली है. इस हिसाब से फिल्म ने 7 दिन में 70 करोड़ से ऊपर की कमाई कर धूम मचा दी है. 'ड्रीम गर्ल' फिल्म का बजट 30 करोड़ रुपये के करीब बताया जाता है. अगर इस हिसाब से देखें तो फिल्म ने 7 दिन में बजट से डबल कमाई कर डाली है और सुपरहिट हो चुकी है

Salman Khan बनने जा रहे हैं दूसरी बार मामा, अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा ने कही ये बात


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) को देखकर कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म और भी कमाई करेगी और 100 करोड़  के क्लब में शामिल होगी आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. 'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना 'बरेली की बर्फी (2017)', 'शुभ मंगल सावधान (2017)', 'अंधाधुन (2018)', 'बधाई हो (2018)' और 'आर्टिकल 15 (2019)' जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं.

VIDEO: IIFA Awards 2019 की हलचल और Tiger Shroff ने दिया ये चैलेंज...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...