NDTV Khabar

Dream Girl Radhe Radhe Song: 'राधे राधे' पर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा का धमाल, Video देख कह उठेंगे वाह

Dream Girl 'Radhe Radhe' Song: 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' फिल्म का पहला ट्रैक 'राधे (Radhe)' आज रिलीज हो गया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dream Girl Radhe Radhe Song: 'राधे राधे' पर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा का धमाल, Video देख कह उठेंगे वाह

Dream Girl 'Radhe Radhe' Song: फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का पहना गाना 'राधे राधे' हुआ रिलीज

खास बातें

  1. ड्रीम गर्ल के ट्रेलर के बाद इसके गाने ने मचाया धमाल
  2. 'राधे राधे' में दिखा आयुष्मान और नुसरत का खूबसूरत अंदाज
  3. 'ड्रीम गर्ल' के पहले सॉन्ग ने जीता फैंस का दिल
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' के ट्रेलर ने तो लोगों का खूब दिल जीता था. अब इस फिल्म के पहले सॉन्ग ने भी फैंस के दिल में जगह बना ली है. दरअसल, 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' फिल्म का पहला ट्रैक 'राधे राधे (Radhe Radhe )' रिलीज हो गया है. इस गाने की पहली झलक तो ट्रेलर में ही देखने को मिल गई थी, लेकिन गाने ने रिलीज होने के बाद अपना असली धमाल भी मचा दिया है. 'राधे राधे (Radhe Radhe )' के निर्माण को लेकर फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य ने मीडिया से भी बातचीत की थी, जिसमें उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म मथुरा बेस्ड है, ऐसे में हम कैसे फिल्म में राधा-कृष्ण का गीत शामिल करना भूल सकते थे. 

TikTok Top 5 Raksha Bandhan Video: राखी लेने नहीं जा पाए बाजार, कुछ मिनटों में यूं करें घर पर तैयार


 'राधे राधे (Radhe Radhe )' सॉन्ग के बारे में निर्देशक राज शांडिल्य ने कहा, 'यह गीत फिल्म में ऐसे समय पर आता है जो कथा को आगे बढ़ाने में मदद करता है. 'राधे' की शूटिंग के लिए हमने मुंबई में एक विशाल सेट का निर्माण किया और इसे मथुरा-गोकुल का लुक दिया गया. मेरी राय में, यह वास्तव में एक विशाल राधा-कृष्ण गीत है, जो जन्माष्टमी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. इस गाने में आयुष्मान और नुसरत दोनों ने बहुत अच्छा डांस किया है और हमने इसकी शूटिंग के दौरान भी खूब एन्जॉय किया था.'

Dance ‌India Dance 7: सेट पर रहते हुए भी करीना कपूर ने निभाया मां का फर्ज, तैमूर के लिए किया कुछ ऐसा

बता दें कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में आयुष्मान खुराना कभी सीता, कभी द्रौपदी तो कभी राधा बने दिखाई देते हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना का किरदार उनकी बाकी फिल्मों से काफी हटकर है. फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जबकि एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह ने निर्मित किया है. आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की यह फिल्म 19 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement