Dream Girl Review: आयुष्मान खुराना की Dream Girl ने रिलीज से पहले मचाया धमाल, आए ऐसे रिएक्शन

Dream Girl Review: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने दर्शकों से पहले समीक्षकों का दिल जीत लिया है.

Dream Girl Review: आयुष्मान खुराना की Dream Girl ने रिलीज से पहले मचाया धमाल, आए ऐसे रिएक्शन

Dream Girl Review: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ने मचाया धमाल

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की फिल्म ने रिलीज से पहले मचाया धमाल
  • फिल्म समीक्षकों का जीता दिल
  • कहानी से लेकर एक्टिंग, हर मामले में बेस्ट है 'ड्रीम गर्ल'
नई दिल्ली:

Dream Girl Review: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने दर्शकों से पहले समीक्षकों का दिल जीत लिया है. समीक्षकों के अनुसार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म कहानी से लेकर एक्टिंग तक हर मामले में बेस्ट है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस फिल्म को विनर बताते हुए चार स्टार्स दिये हैं. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक  'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' दर्शकों का दिल जीतने के लिए भी काफी है. 

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने 'मिलो न तुम तो' पर दिखाया ऐसा रोमांटिक अंदाज, वायरल हुआ वीडियो

'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' का रिव्यू करते हुए तरण आदर्श ने लिखा, "आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपना ड्रीम रन जारी रखा है. ढेर सारे मनोरंजन के साथ फिल्म लोगों को हंसाने के लिए काफी है. फिल्म में डायलॉग्स को मजाकिया लाइन से गार्निश किया गया है. आयुष्मान खुराना के साथ ही अन्नू कपूर भी अपनी भूमिका में शानदार रहे हैं. राज शांडिल्य का निर्देशन बिल्कुल हिट रहा है."

WWE के रिंग में लौट आया डेडमैन, पहलवान को उठा-उठाकर पटका- देखें Video

बता दें फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' 13 सितंबर को देशभर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) के अलावा नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha), अन्नू कपूर, मंजोत सिंह और विजय राज भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. यह रोमांटिक कॉमेडी है, जिसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म के जरिए आयुष्मान एक बार फिर अपनी एक्टिंग में एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. फैन्स को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...