NDTV Khabar

भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म बनीं सोनम कपूर, कप्तान के साथ फरमा रही हैं इश्क!

सोनम कपूर और साउथ के स्टार दलकेर सलमान की फ्रेश जोड़ी 'The Zoya Factor' के साथ दस्तक देने वाली है. फॉक्स स्टार स्टूडियोज की इस फिल्म की रिलीज डेट आ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म बनीं सोनम कपूर, कप्तान के साथ फरमा रही हैं इश्क!

The Zoya Factor में सोनम कपूर और दलकेर सलमान

खास बातें

  1. 5 अप्रैल, 2019 को होगी रिलीज
  2. अनुजा चौहान की किताब पर है आधारित
  3. अभिषेक शर्मा कर रहे हैं डायरेक्
नई दिल्ली: सोनम कपूर और साउथ के स्टार दलकेर सलमान की फ्रेश जोड़ी 'The Zoya Factor' के साथ दस्तक देने वाली है. फॉक्स स्टार स्टूडियोज की इस फिल्म की रिलीज डेट आ गई है. फिल्म 5 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी. फिल्म अनुजा चौहान की किताब 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है. सोनम कपूर जोया का किरदार निभा रही हैं जबकि दलकेर सलमान निखिल के किरदार में नजर आएंगे. दलकेर सलमान मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं, और मम्मुटी के बेटे हैं. उन्होंने 'बेंगलूरू डेज', 'ओ कधाल कनिमणि' और 'कमातिपादम' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

 
कैटरीना कैफ की एक्टिंग से नाखुश हैं आमिर खान? YRF ने दी सफाई

जोया फैक्टर राजपूत लड़की जोया सोलंकी की कहानी है, और एक विज्ञापन एजेंसी में एग्जीक्यूटिव है. अपने काम के दौरान उसकी मुलाकात भारतीय क्रिकेट टीम से होती है, 2010 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में वे टीम का लकी चार्म बन जाती है. जोया सोलंकी का जन्म 1983 तब हुआ था जब भारत ने क्रिकेट विश्व कप जीता था. इस रोमांटिक कॉमेडी को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं जो 'तेरे बिन लादेन' जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं.

 
कपिल शर्मा खबरदार, सलमान खान ने कर दिया ऐलान, 'आ रहा हूं मैं...'

फॉक्स स्टार स्टूडियोज की चीफ क्रिएटिव ऑफिसर रुचा पाठक ने बताया, "सोनम कपूर और फॉक्स स्टार स्टूडियोज की यह एक साथ तीसरी फिल्म है. उन्होंने 'प्रेम रतन धन पायो' और नेशनल पुरस्कार विजेता फिल्म 'नीरजा' एक साथ बनाई हैं. अब जोया फैक्टर की बारी है."

शो से पहले नंबर-1 हुए कपिल शर्मा, लिया इनकम टैक्स ऑफिसर से पंगा...

टिप्पणियां
फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा का कहना है, "क्रिकेट को रोमांटिक कॉमेडी में पिरोया गया है, और इसमें अंधविश्वास से लेकर लक तक जैसा दिलचस्प पहलू जुड़े हुए हैं. इस किताब में कई लेयर्स, कैरेक्टर्स और ट्रैक हैं. जोया के किरदार के लिए मेरे दिमाग में सबसे पहला नाम सोनम का ही आया था. दलकेर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान निखिल खोड़ा का किरदार निभाएंगे."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement