लुका छिपी का पांचवां गाना 'दुनिया' हुआ रिलीज,आते ही सबके दिल और दिमाग पर चढ़ा

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म लुका छिपी (Luka Chuppi) का एक और गाना 'दुनिया' (Duniya) रिलीज हो गया है. फिल्म का यह पांचवां गाना है और पिछले चार गानों की तरह यह भी रिक्रिएट किया गया है.

लुका छिपी का पांचवां गाना 'दुनिया' हुआ रिलीज,आते ही सबके दिल और दिमाग पर चढ़ा

Luka Chuppi का पांचवा गाना Duniyaa रिलीज हुआ

खास बातें

  • फिल्म लुका छिपी का पांचवां गाना हुआ रिलीज
  • चार गानों की तरह 'दुनिया' को किया रिक्रिएट
  • कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोरदार केमेस्ट्री देखने को मिली
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म लुका छिपी (Luka Chuppi) का एक और गाना 'दुनिया' (Duniya) रिलीज हो गया है. फिल्म का यह पांचवां गाना है और पिछले चार गानों की तरह यह भी रिक्रिएट किया गया है. गाने को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. रिलीज होने के कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने इसको देख लिया. रिलीज के दिन गाना यूट्यूब की ट्रेंडिग लिस्ट में भी बना हुआ है. यह रोमांटिक गाना को खाब (Khaab) को रिक्रिएट किया गया है. गाने को कंपोस्ड किया है विजय गांगुली (Vijay Ganguly) ने, लिखा है कुणाल वर्मा (Kunal Verma) ने और आवाज से सजाया है अखिल (Akhil) और ध्वनि भानुशाली (Dhwani BhanuShali) ने. 

Video: नेहा कक्कड़ के 'कोका कोला' पर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का धमाल, 'लुका छिपी' का नया सॉन्ग रिलीज

अजय देवगन की 'टोटल धमाल' के बाद कार्तिक आर्यन और दिलजीत दोसांझ की फिल्में भी पाकिस्तान में नहीं होंगी रिलीज

फिल्म (Luka Chuppi) के अब तक रिलीज हुए चारों गाने भी रिक्रिएट किए गए हैं. चारों ही गाने चार्टबस्टर साबित हो रहे हैं. फिल्म का गाना कोका काला (Coca Cola) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में कृति सेनन (Kriti Senon)और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का जोरदार डांस और मजेदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. यह गाना नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkad के सॉन्ग को रिक्रिएट करके फिल्म में इस्तेमाल किया गया है. इसके 'फोटो' (Photo Song), तू लौंग मैं इलायची (Tu Long Main Elaichi) गाना भी रिक्रिएट किया हुआ है. 

सुनील ग्रोवर के शो में कार्तिक-कृति ने 'धक-धक' सॉन्ग पर उड़ाया गरदा, खूब देखा जा रहा Dance Video

Video: नेहा कक्कड़ के 'कोका कोला' पर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का धमाल, 'लुका छिपी' का नया सॉन्ग रिलीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा था, 'शादी के खेल में आएगा ट्विस्ट, आखिर लुका छुपी (Luka Chuppi) में क्या है रिस्क.' देखना होगा 1 मार्च 2019 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को कितना अच्छा रिस्पॉन्स मिल पाता है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की पिछले साल आई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (Sonu ke Titu ki Sweety) ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी. उसके बाद यह कार्तिक की अगली फिल्म है, जिसे लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.