Durga Puja 2019: ऋतिक रोशन ने परिवार के साथ मां दुर्गा का लिया आशीर्वाद, देखें Video

Durga Puja 2019: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस साल बैक टू बैक दो सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. पहली, 'सुपर 30' है और दूसरी फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ 'वॉर' है. ऋतिक दुर्गा अष्टमी के अवसर पर मुंबई के एक पंडाल में अपने परिवार के साथ आशीर्वाद लेते नजर आए.

Durga Puja 2019: ऋतिक रोशन ने परिवार के साथ मां दुर्गा का लिया आशीर्वाद, देखें Video

Durga Puja 2019: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का दुर्गा पूजा का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की फोटो और वीडियो हुआ वायरल
  • दुर्गा पूजा के मौके पर दर्शन करने पहुंचे
  • पापा राकेश रोशन भी आए नजर
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस साल बैक टू बैक दो सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. पहली, 'सुपर 30' है और दूसरी फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ 'वॉर' है. ऋतिक रोशन बीते दिन दुर्गा अष्टमी के अवसर पर मुंबई के एक पंडाल में अपने परिवार के साथ आशीर्वाद लेते नजर आए. सुपर 30 की बड़ी सफलता के बाद, ऋतिक की वॉर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और फिल्म में उनकी धुंआधार परफॉर्मेंस के लिए अभिनेता को काफी सरहाया जा रहा है. इतना ही नहीं, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आनंद से कबीर में उल्लेखनीय ट्रांसफॉर्मेशन भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

Sye Raa Narasimha Reddy Box Office Collection Day 5: चिरंजीवी की फिल्म का धमाल, 150 करोड़ रुपये के पार

शक्ति कपूर की 55 साल पुरानी फोटो बेटी श्रद्धा कपूर ने की पोस्ट, बोलीं- पापा को पहचानो..

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इंडस्ट्री में सबसे प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों के सा मनोरंजन किया है. साल 2019 में गणितज्ञ आनंद कुमार पर बनी बायोपिक 'सुपर 30' भी एक ऐसी ही उम्दा फिल्म थी जो न केवल बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई बल्कि पूरे देश में प्रशंसा का पात्र बनी हुई है. 

सारा अली खान मम्मी के साथ पहुंचीं डोसा खाने तो पूछ बैठीं ऐसा सवाल, अमृता सिंह ने छिपाया मुंह- देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की लेटेस्ट फिल्म 'वॉर (War)' ने सिर्फ तीन दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाते हुए प्रशंसकों के बीच छाई हुई है. 'वॉर (War)' में ऋतिक रोशन के अलावा टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी हैं. टाइगर और ऋतिक की एक्शन भरी जुगलबंदी को काफी पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...