Durgamati Trailer: भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर रिलीज, आते ही छाया Video

Durgamati Trailer: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की आगामी फिल्म 'दुर्गामती' (Durgamati) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में भूमि पेडनेकर का अब तक का सबसे जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है.

Durgamati Trailer: भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर रिलीज, आते ही छाया Video

Durgamati Trailer: 'दुर्गामती' (Durgamati) का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की आगामी फिल्म 'दुर्गामती' (Durgamati) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में भूमि पेडनेकर का अब तक का सबसे जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) फिल्म में चंचल चौहान नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. इसमें वह एक अपराधी है और पुलिस पूछताछ के लिए उसे दुर्गामती हवेली लेकर जाती हैं. फिर यही से शुरू होता है भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का डरावना अंदाज. फिल्म की कहानी पूरी तरह से रिवेंज के ऊपर है.

Shona Shona: शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने फिर मचाया तहलका, यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है Video Song

भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'दुर्गामती' (Durgamati) का ट्रेलर यूट्यूब पर छाया हुआ है. अब तक फिल्म के ट्रेलर को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर फिलहाल चौथे नंबर ट्रेंड कर रहा है. पहले इस फिल्म का नाम 'दुर्गावती' था, जिसे बाद में बदलकर 'दुर्गामती: द मिथ (Durgamati: The Myth)' कर दिया गया था. भूमि पेडनेकर ने इस बात की जानकारी अपने फैन्स से शेयर भी की थी.

धनाश्री ने लहंगा पहन Cutiepie सॉन्ग पर किया शानदार डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर के Video ने मचाया तहलका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘दुर्गामती: द मिथ (Durgamati: The Myth)'  के डायरेक्टर अशोक जी हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर अक्षय कुमार (केप ऑफ गुड फिल्म्स) और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार (टी-सीरीज) और विक्रम मल्होत्रा (अबुनदंटीया एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 11 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस तरह हमेशा हटकर फिल्में करने वाली भूमि पेडनेकर एक बार फिर से एकदम नए अवतार में दर्शकों से मुखातिब होंगी.