NDTV Khabar

Eid Mubarak: अपनों को ईद मुबारक कहना है तो बॉलीवुड अंदाज में यूं कहे

Eid Mubarak: पूरे एक महीने का रोजा रखने के बाद मुस्लिम ईद का त्यौहार बड़े ही खुशियों के साथ मनाते हैं.

660 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Eid Mubarak: अपनों को ईद मुबारक कहना है तो बॉलीवुड अंदाज में यूं कहे

Eid Mubarak 2018: ईद पर बॉलीवुड गाने

खास बातें

  1. ईद पर सुने बॉलीवुड गाने
  2. गानों के साथ कुछ यूं मिले गले
  3. सलमान खान के कई गाने हिट
नई दिल्ली:

पूरे एक महीने का रोजा रखने के बाद मुस्लिम ईद का त्यौहार बड़े ही खुशियों के साथ मनाते हैं. भारत में यह त्यौहार सभी धर्मों के लोग इस दिन एक-दूसरे को गले मिलकर ईद की बधाई भी देते हैं. ईद के मौके पर मुस्लिम अपने सभी रिश्तेदार और दोस्तों को अपने घर पर आमंत्रित करते हैं और स्वादिस्ट भोजन कराते हैं. त्यौहार के इस मौके पर गली-मोहल्ले और घरों में बॉलीवुड के गाने न हो, ऐसा तो मुमकिन ही नहीं. ईद के मौके पर बॉलीवुड में कई ऐसे गाने हैं, जिन्हें इस दिन जरूर सुनना पसंद करेंगे. बी-टाउन में भी ईद के मौके पर बॉलीवुड के तीन सबसे बड़े स्टार सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को ईद की बधाई देते हैं.

हॉलीवुड फिल्म में वुमन सुपरहीरो बनना चाहती हैं काजोल, बोलीं- 'मेरी सुपर पावर...'

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान ईद के मौके पर हर साल की तरह इस साल भी अपनी फिल्म 'रेस 3' रिलीज करने जा रहे हैं. उनके फिल्म के कई ऐसे गाने हैं, जो ईद के मौके पर हैं. ईद के मौके पर बॉलीवुड गाने 'जुम्मे की रात है...', 'अस्सलाम वालेकुम अस्सलाम...', 'चांद नजर आ गया...', 'वल्लाह रे वल्लाह...', 'भर दे झोली...' जैसे कई गाने लोगों के हमेशा से पसंदीदा रहे हैं. इसमें से ज्यादातर गाने सलमान खान के हैं. फिलहाल आप ईद के मौके पर ये गाने जरूर सुनना चाहेंगे.


टिप्पणियां

सुने गाने-
 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement