NDTV Khabar

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 1: अनिल-सोनम कपूर को कहानी पर भरोसा, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Report: अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) में बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का भी दमदार किरदार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 1: अनिल-सोनम कपूर को कहानी पर भरोसा, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office: अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव

खास बातें

  1. रिलीज हुई 'एक लड़की को देखा...'
  2. पहले दिन कमाए इतने करोड़
  3. अनिल-सोनम की शानदार जोड़ी
नई दिल्ली:

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 1: अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) में बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का भी दमदार किरदार हैं. क्रिटिक्स द्वारा फिल्म रिव्यूज की माने तो कहानी शानदार होने के साथ-साथ कैरेक्टर भी दमदार हैं. देखना यह है कि नई कहानी के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) ऑडियंस और अपने फैन्स को कितना रिझा पाते हैं. इस फिल्म में अनिल व सोनम कपूर के अलावा बेहतरीन एक्टर माने जाने वाले राजकुमार राव भी अपनी प्रेजेंस से लोगों को अट्रैक्ट कर रहे हैं. फिलहाल बात करें पहले वीकेंड के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक पहले दिन की शुरुआत काफी धीमी हुई है. पहले दिन की कमाई का अनुमान लगाया जाए तो करीब यह आंकड़ा 8 से 10 करोड़ के बीच रह सकता है. 

Manikarnika Box Office: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का अगला टारगेट 100 करोड़, अब तक कमाए इतने


बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 1994 में आई फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' को आगे बढ़ाते हुए अब अनिल कपूर बड़े चेहरे से फिल्म चलाने में कामयाब नहीं हो सकते. उन्हें एक दमदार कहानी के साथ दर्शकों को लुभाना भी पड़ेगा. फिल्म ने डिजिटली और सेटेलाइट के जरिए 24 से 25 करोड़ रुपए की कमाई पहले से ही कर ली है. इस वजह से नुकसान होने की उम्मीद काफी कम है. मेट्रो सिटी में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाने में थोड़ी मुश्किल भी होगी. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी भी दर्शकों के पास 'उरी', 'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे' जैसी फिल्म ऑप्शन बन सकती है. 'उरी' चौथे हफ्ते में एंट्री करने के बाद भी करोड़ों रुपए कमा रही है.

दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके निहार पांड्या वेलेंटाइन डे पर करेंगे शादी, ये सिंगर बनेगी दुल्हन!

देखें ट्रेलर-

 

बता दें, अनिल कपूर अपनी बेटी के साथ नई कहानी लेकर आए हैं. इस कहानी में रोमांस, इमोशन, ड्रामा समेत तमाम पहलुओं से रूबरू कराया है. 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी का रोल खुद उनकी असल लाइफ की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) निभा रही हैं. जबकि फिल्म में सोनम के अपोजिट राजकुमार राव भी हैं. फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों की निगाहें पहली बार ऑनस्क्रीन रियल टू रील में बाप-बेटी के रिश्ते पर होगी. फिल्म आज के जमाने के हिसाब से आगे बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. इस फिल्म तीन मुख्य किरदारों के अलावा चौथा किरदार जूही चावला का भी है, जोकि 3 साल बाद बॉलीवुड पर्दे पर रंग भरने आ रही हैं. 

बजट भाषण में विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' की हुई तारीफ, पीयूष गोयल बोले- 'क्या जोश था...'

टिप्पणियां

साल 1994 में आई बॉलीवुड की आईकॉनिक फिल्म '1942 अ लव स्टोरी' का टाइटल सॉन्ग 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा...' भी इसमें चार चांद लगा रहा है. रीमेक सॉन्ग इंटरनेट पर खूब छाया रहा. इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आरडी बर्मन थे और इसके बोल जावेद अख्तर ने लिखा था. इस गाने को कुमार सानू ने गाया था. फिलहाल जूही चावला 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा...' फिल्म में स्वीटी चौधरी का किरदार निभा रही हैं. फैमिली बैकग्राउंड भरी इस फिल्म में कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. फिल्म में पंजाबी परिवार की शादी का भी लुफ्त उठा सकेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement