Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 2: धांसू हुई सोनम कपूर की शुरुआत, कमाए इतने करोड़

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Report: 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म के जरिए अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर की है.

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 2: धांसू हुई सोनम कपूर की शुरुआत, कमाए इतने करोड़

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 2: सोनम कपूर और राजकुमार राव

खास बातें

  • 'एक लड़की...' फिल्म की शानदार शुरुआत
  • लीड रोल में सोनम और अनिल कपूर
  • दो दिन में कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Box Office Collection Day 2: 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) फिल्म के जरिए अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर की है. इस फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भी साथ में है. इस फिल्म को देशभर में 1500 स्क्रीन्स पर शेयर किया गया है. बॉक्स ऑफिस पर कमाई की बात करे तो पहले दिन फिल्म ने उम्मीद से थोड़ी कम शुरुआत की. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) के मुताबिक वीकेंड के पहले दिन शुक्रवार को 3.30 करोड़ रुपए कमा सकी. हालांकि एक अनुमान के अनुसार शनिवार को करीब 4 से 5 करोड़ की कमाई कर सकती है. फिलहाल देखना होगा कि पहले सप्ताह में कितनी कमाई करने में कामयाब हो पाएगी.

Manikarnika Box Office: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' की बंपर कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़

 

क्रिटिक्स द्वारा फिल्म रिव्यूज की माने तो कहानी शानदार होने के साथ-साथ कैरेक्टर भी दमदार हैं. देखना यह है कि नई कहानी के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) ऑडियंस और अपने फैन्स को कितना रिझा पाते हैं. इस फिल्म में अनिल व सोनम कपूर के अलावा बेहतरीन एक्टर माने जाने वाले राजकुमार राव भी अपनी प्रेजेंस से लोगों को अट्रैक्ट कर रहे हैं. बता दें, 1994 में आई फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' को आगे बढ़ाते हुए अब अनिल कपूर बड़े चेहरे से फिल्म चलाने में कामयाब नहीं हो सकते. उन्हें एक दमदार कहानी के साथ दर्शकों को लुभाना भी पड़ेगा. 

देखें ट्रेलर-

 

फिल्म ने डिजिटली और सेटेलाइट के जरिए 24 से 25 करोड़ रुपए की कमाई पहले से ही कर ली है. इस वजह से नुकसान होने की उम्मीद काफी कम है. मेट्रो सिटी में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाने में थोड़ी मुश्किल भी हो रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी भी दर्शकों के पास 'उरी', 'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे' जैसी फिल्म ऑप्शन बन सकती है. अनिल कपूर अपनी बेटी के साथ नई कहानी लेकर आए हैं. इस कहानी में रोमांस, इमोशन, ड्रामा समेत तमाम पहलुओं से रूबरू कराया है. 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी का रोल खुद उनकी असल लाइफ की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) निभा रही हैं.

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस के बारे में बोले टाइगर श्रॉफ, 'मुझे कभी नहीं लगा कि...'

बता दें, फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों की निगाहें पहली बार ऑनस्क्रीन रियल टू रील में बाप-बेटी के रिश्ते पर होगी. फिल्म आज के जमाने के हिसाब से आगे बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. इस फिल्म तीन मुख्य किरदारों के अलावा चौथा किरदार जूही चावला का भी है, जोकि 3 साल बाद बॉलीवुड पर्दे पर रंग भरने आ रही हैं. 

साल 1994 में आई बॉलीवुड की आईकॉनिक फिल्म '1942 अ लव स्टोरी' का टाइटल सॉन्ग 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा...' भी इसमें चार चांद लगा रहा है. रीमेक सॉन्ग इंटरनेट पर खूब छाया रहा. इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आरडी बर्मन थे और इसके बोल जावेद अख्तर ने लिखा था. इस गाने को कुमार सानू ने गाया था. फिलहाल जूही चावला 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा...' फिल्म में स्वीटी चौधरी का किरदार निभा रही हैं. फैमिली बैकग्राउंड भरी इस फिल्म में कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. फिल्म में पंजाबी परिवार की शादी का भी लुफ्त उठा सकेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...